A
Hindi News टेक न्यूज़ जियो ने पेश किया जबरदस्त एनुअल प्रीपेड प्लान, SonyLiv, Zee5 सब्सक्रिप्शन के साथ मिलेगी फ्री कॉलिंग

जियो ने पेश किया जबरदस्त एनुअल प्रीपेड प्लान, SonyLiv, Zee5 सब्सक्रिप्शन के साथ मिलेगी फ्री कॉलिंग

रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार एनुअल प्लान्स पेश किए हैं। इन प्लान्स में यूजर्स को एक साथ कई सारे फायदे मिलते हैं। यूजर्स को इसमें डेटा के साथ-साथ अमेजन प्राइम वीडियो, सोनी लिव, जी5 जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है। इन प्लान्स में फ्री कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है।

Reliance Jio, Reliance Jio Annual Recharge, Jio Prepaid Recharge Plan, Annual Recharge Plan- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो जियो अपने प्लान्स में यूजर्स को एक साथ कई सारे फायदे देता है।

Jio Prepaid Recharge Plan: रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी होने के साथ ही सबसे सस्ते ऑफर्स देने वाली कंपनी भी है। जियो अक्सर अपने यूजर्स की सुविधा के लिए नए नए रिचार्ज ऑफर्स लेकर आता रहता है। अब जियो की तरफ से एक ऐसा प्लान पेश किया गया है जो यूजर्स की होश उड़ाने वाला है। जियो अपने इस प्लान में यूजर्स को डेटा बेनेफिट्स के साथ ओटीटी के फायदे भी देता है। 

रिलायंस जियो के जिस किफायती प्लान्स की हम बात कर रहे हैं वह 3227 रुपये का आता है। इसमें यूजर्स को पूरे साल यानी 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। जियो इस एक प्लान में ग्राहकों को ढेर सारे ऑफर्स दे रही है। अगर आप एक ऐसे प्लान की तलाश में है जिसमें डेटा, फ्री कॉलिंग, ओटीटी, एसएमएस की सुविधा चाहिए तो आप इस प्लान को ले सकते हैं। 

ग्राहकों को मिलेगा 730GB डाटा

जियो के इस प्लान के बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को 2GB हाई स्पीड डेटा डेली मिलता है। इस तरह पूरी वैलिडिटी में यूजर्स 730GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। डेटा के अलावा आपको इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100SMS भी मिलते हैं।  इसमें यूजर्स को JioCloud, JioTV और JioCinema का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

अगर जियो के इस प्लान के सबसे आकर्षक ऑफर्स की बात करें तो इसमें अमेजन प्राइम वीडियो का भी सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को सोनीलिव, Zee5 और डिज्नी प्लस हॉटस्टार को चुनने का ऑप्शन दे रही है। अगर आप इन ओटोटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन चाहते हैं तो आप ₹3,226, 3,225 रुपये, और ₹3,178 की कीमत वाले रिचार्ज प्लान ले सकते हैं। अगर आप सोनी लिव का सब्सक्रिप्शन लेना चाहते हैं तो आपको 3,662 रुपये का प्लान लेना पड़ेगा। 

यह भी पढ़ें- एयरटेल के करोड़ों यूजर्स की मौज, सस्ते रिचार्ज प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगी 35 दिन की वैलिडिटी