Thursday, May 02, 2024
Advertisement

एयरटेल के करोड़ों यूजर्स की मौज, सस्ते रिचार्ज प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगी 35 दिन की वैलिडिटी

एयरटेल अक्सर अपने यूजर्स के लिए किफायती और बेस्ट वैल्यू ऑफर्स वाले रिचार्ज प्लान लाता रहता है। कंपनी के पास रिचार्ज प्लान्स की एक लंबी लिस्ट मौजूद है। एयटेल के पास एक ऐसा प्लान भी है जिसमें यूजर्स को 30 दिन से ज्यादा दिन की वैलिडिटी मिलती है। इतना ही नहीं इसमें कंपनी यूजर्स को डेटा भी ऑफर करती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 23, 2023 15:37 IST
Airtel, Airtel Offer, Cheapest Plan of Airtel, Airtel Cheapest Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अगर आपको लंबी वैलिडिटी चाहिए तो कंपनी का यह प्लान आपके लिए बेस्ट हो सकता है।

एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। एयरटेल के पास जियो के बाद सबसे ज्यादा ग्राहक है। अपने यूजर्स की सुविधा के लिए कंपनी नए नए प्लानस बेहतरीन ऑफर्स के साथ लाती रहती है। एयरटेल ने ग्राहकों केलिए अपने रिचार्ज के पोर्ट फोलियों को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। आप अपनी सुविधा के अनुसार कोई भी प्लान चुन सकते हैं। 

आज हम आपको एयरटेल के एक ऐसे प्लान्स की जानकारी देने वाले हैं जिसे जानकर कंपनी के 35 करोड़ से अधिक ग्राहक झूम उठेंगे। दरअसल एयरटेल की लिस्ट में एक बेहद यूनिक प्लान है जिसमें यूजर्स को शानदार बेनेफिट्स मिलते है। अगर आप डेटा, फ्री कॉलिंग के साथ साथ लंबी वैलिडिटी चाहते हैं तो यह प्लान बेस्ट है। 

यूजर्स को मिलेगी लंबी वैलिडिटी

एयरटेल के जिस प्लान की हम बात कर रहे है वह 289 रुपये का आता है। इस प्लान की सबसे खास बात इसकी वैलिडिटी है। इसमें यूजर्स को 28 दिन या फिर 30 दिन की वैलिडिटी नहीं बल्कि इसमें कंपनी 35 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर देती है। 

लंबी वैलिडिटी के साथ इसमें यूजर्स को 35 दिन तक अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को एसएमएस भी ऑफर करती है। इसमें आपको पूरी वैलिडिटी के लिए 300 SMS मिलते हैं। इससे एक बड़ा फायदा यह है कि आप डेटा की जगह चैटिंग के लिए SMS का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

हालांकि इस प्लान में डेटा काफी लिमिटेड मिलता है। एयरटेल 289 रुपये में यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के लिए सिर्फ 4GB डेटा ऑफर करती है। ऐसे में यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट है जिन्हें डेटा की जरूरत कम होती है लेकिन लंबी वैलिडिटी चाहिए। 

यह भी पढ़ें- कहीं आपका फोन भी तो वायरस की चपेट में तो नहीं? बिना पैसे खर्च किए इस तरह से करें रिमूव

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement