A
Hindi News टेक न्यूज़ स्मार्ट टीवी के लिए Twitter जल्द लॉन्च करेगा Video App, एलन मस्क ने ट्वीट कर दी जानकारी

स्मार्ट टीवी के लिए Twitter जल्द लॉन्च करेगा Video App, एलन मस्क ने ट्वीट कर दी जानकारी

ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने यूजर्स को बड़ी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि ट्विटर बहुत जल्द स्मार्ट टीवी के लिए वीडियो ऐप लॉन्च करने जा रहा है।

Twitter, Elon Musk,Twitter video app- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो एलन मस्क लगातार ट्विटर में नए नए बदलाव कर रहे हैं।

Twitter New App for SmartTV: एलन मस्क ने जब से ट्विटर की कमान संभाली है तब से वे  माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर नए नए बदलाव कर रहे हैं। उनके कुछ निर्णय से ट्विटर को काफी नुकसान भी हुआ और लोगों से उन्हें आलोचना भी झेलनी पड़ी। हालांकि अब एलन मस्क और सीईओ लिंडा याकारिनो (Linda Yaccarino) ट्विटर को एक नई पहचान देने की कोशिश में लगे हैं। इस  बीच एलन मस्क ने ट्विटर को लेकर एक बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने बताया कि बहुत जल्द ट्विटर स्मार्ट टीवी के लिए अपना एक वीडियो ऐप लॉन्च करने जा रहा है। 

एलन मस्क ने एक यूजर द्वारा ट्विटर वीडियो ऐप की जरूरत के बारे में किए गए एक ट्वीट का रिप्लाई करते हुए कहा कि यह बहुत जल्द आ रहा है। यूजर ने अपने ट्वीट में कहा- स्मार्ट टीवी के लिए भी एक ट्विटर वीडियो ऐप होना चाहिए हमें इसकी जरूरत है। मैं अगर ट्विटर पर लॉन्ग वीडियो देखना चाहूं तो नहीं देख पा रहा हूं। इस ट्वीट के जवाब में एलन मस्क ने रिप्लाई करते हुए लिखा- 'यह आ रहा है'

ट्विटर यूजर को किया रिप्लाई

आपको बता दें कि ट्विटर पर एस-एम रॉबिन्सन नाम के एक यूजर ने कहा, "हमें स्मार्ट टीवी के लिए वास्तव में एक ट्विटर वीडियो ऐप की जरूरत है। मैं ट्विटर पर एक घंटे का वीडियो नहीं देख रहा हूं।" जिस पर मस्क ने जवाब दिया, "यह आ रहा है। मस्क के रिप्लाई पर यूजर ने ट्विटर के इस कदम की प्रशंसा की। यूजर ने लिखा कि इसके आने के बाद में यूट्यूब से हट सकता हूं।

एलन मस्क यूजर्स के लिए ट्विटर को एक नया रूप दे रहे हैं। हाल ही में उन्होंने इस बात का ऐलान किया था कि अब यूजर्स के पोस्ट पर आने वाले रिप्लाई पर जो विज्ञापन दिखाई देंगे उसका पेमेंट यूजर्स को किया जाएगा। इससे लाखो लोगों को आर्थिक रूप से मजबूती मिलेगी। 

यह भी पढ़ें- Motorola Razr 40 Ultra अमेजन पर हुआ लिस्ट, 22 जून को भारत में लॉन्च होगा धाकड़ फ्लिप फोन