Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Motorola Razr 40 Ultra अमेजन पर हुआ लिस्ट, 22 जून को भारत में लॉन्च होगा धाकड़ फ्लिप फोन

मोटोरोला ने Razr 40 सीरीज की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। Motorola Razr 40 और Razr 40 Ultra Flip फोन 22 जुलाई को लॉन्च किए जाएंगे। अगर आप मोटोरोला के फैंस हैं और न्यू फ्लिप फोन लेना चाहते हैं तो आप Razr 40 Ultra Flip को अमेजन से खरीद पाएंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 18, 2023 6:15 IST
motorola, Tech news, smartphone, Motorola Razr 40 Ultra , Motorola Razr 40 Ultra launch date, Motoro- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मोटोरोला के इस नए फ्लिप स्मार्टफोन को आप ई-कॉमर्स अमेजन से खरीद सकेंगे।

Motorola Razr 40 Ultra in India launch Date: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार मोटोरोला का एक और फ्लैगशिप फ्लिप फोन लॉन्च होने वाला है। अब बहुत जल्द ही Motorola Razr 40 और Razr 40 Ultra फ्लिप फोन  भारतीय फैंस के हाथ में होंगे। कंपनी ने लॉन्च डेट के खुलासे के साथ अब Razr 40 Ultra को अमेजन पर भी लिस्ट कर दिया है। अपने नए फ्लिप फोन से मोटोरोला फ्लिप स्मार्टफोन के सेगमेंट में अपनी पकड़ को और मजबूत करेगा। 

बता दें कि मोटोरोला ने Razr 40 सीरीज की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। Motorola Razr 40 और Razr 40 Ultra Flip फोन 22 जुलाई को लॉन्च किए जाएंगे। अगर आप मोटोरोला के फैंस हैं और न्यू फ्लिप फोन लेना चाहते हैं तो आप Razr 40 Ultra Flip को अमेजन से खरीद पाएंगे। कंपनी ने इसके लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट पर पेज भी लाइव कर दिया है। मोटोरोला ने भारत में अपनी वेबसाइट के पेज पर भी Razr 40 Ultra को लिस्ट कर दिया है। 

Motorola Razr 40 Ultra की कीमत

वेबसाइट के मुताबिक रेजर 40 सीरीज में आने वाले दोनो फोल्डेबल फोन भारत में लॉन्च होंगे। हालांकि अभी यह तय नहीं हुआ है कि दोनो फोन को एक साथ भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं। क्योंकि कंपनी अपने हाईएंड मॉडल रेजर 40 अल्ट्रा के ही प्रचार प्रसार में लगी हुई है। वेबसाइट में भी रेजर 40 के बारे में कोई संकेत नहीं दिए गए हैं। भारत में Razr 40 Ultra 60 हजार रुपये से 65 हजार रुपये के प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। 

एक लीक में यह सामने आया था कि हो सकता है कि अभी सिर्फ Motorola Razr 40 Ultra को ही लॉन्च किया जाए क्योंक सिर्फ इस फोन ने BIS सर्टिफिकेशन पास किया था। आपको बता दें कि चीन में Motorola Razr 40 Ultra और Razr 40 को 1 जून को लॉन्च किया जा चुका है। वहीं इन दोनों ही मॉडल्स को अमेरिका में Razr Plus और 2023 Razr के नाम से लॉन्च किया गया है। 

Motorola Razr 40 Ultra के फीचर्स

  1. Motorola Razr 40 Ultra के आउटर साइड में 3.6 इंच की pOLED डिस्प्ले मिलने वाली है।
  2. इस फ्लिप के इनर साइड में यूजर्स को 6.9 इंच की 165Hz वाली डिस्प्ले मिलेगी। 
  3. फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए Motorola Razr 40 Ultra में डुअल कैमरा सेटअप होगा।
  4. पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का होगा। 
  5. Motorola Razr 40 Ultra के फ्रंट में वीडियो कालिंग और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। 
  6. Motorola Razr 40 Ultra को पावर देने के लिए 3800 mAh की बैटरी मिलेगी। 
  7. बैटरी में 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा। 
  8. Motorola Razr 40 Ultra में स्नैपड्रैगन 8th प्लस जनरेशन का प्रोसेसर मिलेगा।

यह भी पढ़ें- क्या रिमोट से बंद करने के बाद भी AC खाता है बिजली? ये जानकारी बचा देगी आपके हजारों रुपये

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement