A
Hindi News टेक न्यूज़ शाओमी की 32 इंच स्मार्ट टीवी पर मिल रहा छप्परफाड़ डिस्काउंट ऑफर, 10 हजार से भी कम हो गई कीमत

शाओमी की 32 इंच स्मार्ट टीवी पर मिल रहा छप्परफाड़ डिस्काउंट ऑफर, 10 हजार से भी कम हो गई कीमत

फेस्टिव सीजन में अगर आप एक स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। फ्लिपकार्ट में इस समय 32 इंच से लेकर 65 इंच डिस्प्ले तक की स्मार्ट टीवी पर धांसू ऑफर्स दिए जा रहे हैं। अगर आप शाओमी के फैंस है तो बता दें कि बिग बिलियन डेज सेल में शाओमी की स्मार्ट टीवी पर तगड़ी डील दी जा रही है।

smart tv 32 inch, smart tv 43 inch, smart tv 55 inch, smart tv mi, smart tv price 32 inch- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो फ्लिपकार्ट सेल में आप 10 हजार रुपये से कम कीमत में धांसू फीचर्स वाली स्मार्टटीवी घर ला सकते हैं।

Flipkart BBD Sale Offer:  फेस्टिव सीजन और साल खत्म होने से पहले फ्लिपकार्ट ने ग्राहकों के ऊपर ऑफर्स की बरसात कर दी है। अगर आप अपने घर के लिए एक अच्छा और ड्यूरेबल स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो अभी सबसे अच्छा समय है। फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल में स्मार्ट टीवी पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। वैसे तो इस सेल में सभी ब्रैंड पर अच्छी डील मिल रही है लेकिन हम आपको शॉओमी की स्मार्ट गूगल टीवी पर मिलने वाले बंपर ऑफर की जानकारी देने वाले हैं। 

शाओमी भारत में एक पॉपुलर ब्रैंड हैं। बजट सेगमेंट में इसके स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी को लोग खूब पसंद करते हैं। जब भी कम प्राइस में इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट लेने की बात आती है तो सबसे पहले ख्याल शाओमी का ही आता है। शाओमी हमेशा ही लो प्राइस में बेहतर फीचर्स प्रवाइड कराती है। अगर आप इस त्योहारी सीजन में एक टीवी लेने का प्लान कर रहे हैं तो बता दें कि इस समय शाओमी की 32 इंच की एलईडी गूगल टीवी पर बंपर छूट मिल रही है। 

फ्लिपकार्ट का हैवी डिस्काउंट ऑफर

शाओमी की 32 इंच एलईडी स्मार्ट टीवी फ्लिपकार्ट पर 24,999 रुपये पर लिस्टेड है। आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि बिल बिलियन डेज सेल में इस टीवी पर 58 प्रतिशत का बड़ा डिस्काउंट दिया  जा रहा है। डिस्काउंट ऑफर के बाद आप इसे सिर्फ 10,499 रुपये में खरीद पाएंगे। इसे खरीदने के लिए ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 1500 रुपये की और छूट मिल जाएगी। 

प्रीमियम फीचर्स से लैस है यह स्मार्ट टीवी

सभी डिस्काउंट ऑफर को मिला दिया जाए तो सिर्फ 8,999 रुपये की मिल जाएगी। स्मार्टटीवी पर आपको दोबारा ऐसी डील मिलना बेहद मुश्किल है इसलिए अगर आप टीवी लेना चाहते हैं तो बाय करने का यह बेस्ट टाइम है। अगर इस टीवी के कुछ स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसकी डिस्प्ले में कंपनी ने HD Ready टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया है। यह टीवी डुअल बैंड वाई-फाई को भी सपोर्ट करती है। इसमें आप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, यूट्यूब जैसे ओटीटी और स्ट्रीमिंग ऐप भी चला सकते हैं। शाओमी ने इसकी डिस्प्ले में 60Hz का रिफ्रेश रेट दिया है। शाओमी की इस टीवी में 1GB की रैम और 8GB की स्टोरेज दी गई है। 

यह भी पढ़ें- क्या आपको नहीं मिला इमरजेंसी अलर्ट मैसेज? तुरंत ठीक कर लें अपने फोन की ये सेटिंग