A
Hindi News टेक न्यूज़ 32MP डुअल सेल्फी कैमरे से साथ शाओमी ने लॉन्च किया दमदार फोन, जानें कीमत और फीचर्स

32MP डुअल सेल्फी कैमरे से साथ शाओमी ने लॉन्च किया दमदार फोन, जानें कीमत और फीचर्स

अगर आप शाओमी के फैंस हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। शाओमी ने अपना एक नया स्मार्टफोन Xiaomi Civi 4 Pro लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में कई सारे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें कि इस फोन में कंपनी ने डुअल सेल्फी कैमरा दिया है।

xiaomi civi 4 pro, xiaomi, mobile news hindi, Xiaomi New Smartphones- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो शाओमी ने लॉन्च दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया नया स्मार्टफोन।

स्मार्टफोन बनाने वाली दिग्गज टेक कंपनी शाओमी ने अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। शाओमी का नया डिवाइस xiaomi civi 4 Pro है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने दमदार फीचर्स उपलब्ध कराए हैं। शाओमी ने Civi 4 Pro में Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर दिया है। इस प्रोसेसर के साथ Civi 4 Pro दुनिया का पहला स्मार्टफोन है। 

आपको बता दें कि शाओमी ने Civi 4 Pro को मिड रेंज फ्लैगशिप सेगमेंट में लॉन्च किया है। अगर आप स्मार्टफोन से फोटोग्राफी करने का शौक रखते हैं तो आपको यह डिवाइस बेहद रास आने वाला है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने पांच दमदार कैमरे दिए हैं। खास बात यह है कि इसमें शाओमी यूजर्स को सेल्फी में दो कैमरे मिलने वाले हैं। 

अगर आप xiaomi civi 4 Pro को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें कि फिलहाल कंपनी ने अभी इस स्मार्टफोन को सिर्फ चीन के बाजार में पेश किया है, लेकिन भारत में जिस तरह की कंपनी की फैन फॉलोइंग है उससे लगता है कि इसे जल्द ही भारतीय बाजार में भी पेश किया जाएगा। 

Xiaomi Civi 4 Pro की कीमत

शाओमी ने Civi 4 Pro के कई वेरिएंट पेश किए हैं। इसमें 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज और 512GB स्टोरेज का ऑप्शन मिलेगा। इसके साथ ही इसका एक वेरिएंट 16GB रैम के साथ आता है जिसमें यूजर्स को 512GB की स्टोरेज मिलती है। आपको बता दें कि 256GB वाले वेरिएंट को करीब 35,000 रुपये में 512GB वाले वेरिएंट को करीब 38,500 रुपये और 16GB वाले वेरिएंट को करीब 42,000 रुपये में लॉन्च किया गया है। 

Xiaomi Civi 4 Pro के फीचर्स

  1. Xiaomi Civi 4 Pro में कंपनी ने 6.55 इंच की एमोलेड स्क्रीन दी है। 
  2. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 120Hz का रिफ्रेश रेट और 3000 निट्स की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट दिया है। 
  3. यह स्मार्टफोन दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है। 
  4. फोटोग्राफी के लिए इसमें 50+50+12 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। 
  5. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32+32 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। 
  6. Xiaomi Civi 4 Pro को पॉवर देने के लिए इसमें 4700mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। इसके साथ ही इसमें 67W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। 

यह भी पढ़ें- फ्लैगशिप स्मार्टफोन के सस्ते वेरिएंट की सेल शुरू, अमेजन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट