Saturday, April 27, 2024
Advertisement

फ्लैगशिप स्मार्टफोन के सस्ते वेरिएंट की सेल शुरू, अमेजन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

अगर आप एक दमदार फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। पॉपुलर स्मार्टफोन कंपनी आईक्यू के लेटेस्ट लॉन्च iQOO Neo 9 Pro के लो वेरिएंट की आज से सेल शुरू हो गई है। आप इस दमदार स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 21, 2024 16:28 IST
iQOO Neo 9 Pro, iqoo neo 9 pro price in india, iqoo neo 9 pro price, iqoo neo 9 pro processor- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आईक्यू के इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को दमदार फीचर्स मिलते हैं।

बजट और मिड रेंज सेगमेंट से शुरुआत करने के बाद अब आईक्यू ने फ्लैगशिप सेगमेंट में भी कदम रख दिया है। आईक्यू की तरफ से पिछले महीने कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन iQOO Neo 9 Pro को लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने अपने यूजर्स को दमदार फीचर्स उपलब्ध कराए थे। कंपनी ने अपने फैंस के बजट का ध्यान रखते हुए इस स्मार्टफोन का एक सस्ता वेरिएंट भी लॉन्च किया है। आपको बता दें कि आज से इस दमदार फीचर्स वाले सस्ते स्मार्टफोन की सेल शुरू हो गई है। 

iQOO Neo 9 Pro को कंपनी ने 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया था। कंपनी ने इसके सस्ते वेरिएंट में ग्राहकों को 128GB की स्टोरेज उपलब्ध कराई है। अगर आप मिडरेंज सेगमेंट में एक फीचर रिच स्मार्टफोन लेना चाहते हैं जो नॉर्मल यूज के साथ हैवी टास्क को भी संभाल सकें तो यह फोन एक परफेक्ट चॉइस बन सकता है। 

 iQOO Neo 9 Pro वेरिएंट और कीमत

आपको बता दें कि iQOO Neo 9 Pro के 128GB वाले वेरिएंट को आप 32,999 रुपये में खरीद सकते हैं। फर्स्ट सेल में कंपनी ICICI बैंक के कार्ड पर ग्राहकों को 2000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इतना ही नहीं आप पहली सेल में ही एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं।  अगर आप इस फोन का 256GB वाला वेरिएंट खरीदते हैं तो आपको 36,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे जबकि वहीं अगर आप इसके 12GB रैम वाले वेरिएंट को लेते हैं तो आपको 38,990 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। सभी वेरिएंट में कंपनी ग्राहकों को 2 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रही है। 

iQOO Neo 9 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

  1. iQOO Neo 9 Pro में कंपनी ने 6.78 इंच का LTPO AMOLED डिस्प्ले दिया है। 
  2. स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में 144Hz का रिफ्रेशरेट मिलता है। 
  3. इस स्मार्टपोन में आपको शानदार परफॉर्मेंस मिलने वाली है क्योंकि इसमें कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया है।
  4. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में रियर पैनल में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। 
  5. इसका प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है जबकि वहीं सेकंडरी लेंस 8 मेगापिक्सल के साथ आता है। 
  6. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  7. iQOO Neo 9 Pro को पॉवर देने के लिए 5160mAh की बैटरी दी गई है जो कि 120W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें- पुराना खटारा कूलर भी देगा AC जैसी ठंडी हवा, बस इस गर्मी अपना लें ये इजी हैक्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement