A
Hindi News तेलंगाना दूसरे समुदाय की महिला के साथ घूमने पर मारपीट और गाली-गलौज, वीडियो सामने आने पर हुई कार्रवाई

दूसरे समुदाय की महिला के साथ घूमने पर मारपीट और गाली-गलौज, वीडियो सामने आने पर हुई कार्रवाई

हैदराबाद में एक व्यक्ति के साथ दूसरे समुदाय की एक महिला के साथ घूमने को लेकर गाली-गलौज और मारपीट की गई। मामला सामने आने क बाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद का एक वीडियो सामने आया, जिसमें एक व्यक्ति को दूसरे समुदाय की एक महिला के साथ घूमने को लेकर उससे गाली-गलौज और मारपीट की जा रही है। मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घटना की जानकारी शनिवार को दी। यह मामला सोशल मीडिया पर प्रसारित वीडियो के आधार पर दर्ज किया गया था। 

क्या है वीडियो में?

यह पता नहीं चला है कि वीडियो कब का है। इसमें कुछ लोग कथित तौर पर पीड़ित व्यक्ति को महिला के साथ नहीं घूमने के लिए कहते सुनाई देते हैं, जो एक खास समुदाय से है और अपने नाम को लेकर "झूठ" बोलता दिखता है। इस वीडियो में ऐतिहासिक मक्का मस्जिद में पीड़ित व्यक्ति की गोद में एक बच्चा और महिला उसके बगल में खड़ी दिखाई देती है। इसके बाद समूह में एक व्यक्ति उससे कथित तौर पर गाली-गलौज करते और उस पर हमला करता दिखता है। 

शख्स ने बताया पत्नी

वह व्यक्ति यह कहता सुनाई देता है, ‘‘महिला मेरी पत्नी और बच्ची मेरी बेटी है।’’ इसके बाद समूह पीड़ित व्यक्ति को अपना आधार कार्ड दिखाने के लिए कहता है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 295-ए और किशोर न्याय अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत चारमीनार थाने में 26 मार्च को मामला दर्ज किया था। (इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें-