A
Hindi News तेलंगाना हैदराबाद से BJP कैंडिडेट माधवी लता को दी गई Y+ सुरक्षा, 'आप की अदालत' में आने के बाद देशभर में हो रही चर्चा

हैदराबाद से BJP कैंडिडेट माधवी लता को दी गई Y+ सुरक्षा, 'आप की अदालत' में आने के बाद देशभर में हो रही चर्चा

हैदराबाद से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता की सुरक्षा बढ़ाकर केंद्र ने Y+ कर दी है। माधवी लता हैदराबाद से सीधे असदुद्दीन ओवैसी मुकाबले में हैं। हाल ही में माधवी लता ने इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में शिरकत की थी, जिसके बाद उनके बारे में पूरे देश में चर्चा हो रही है।

Madhavi Latha- India TV Hindi Image Source : INDIA TV हैदराबाद से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता

तेलंगाना: हैदराबाद लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार माधवी लता की सुरक्षा बढ़ाई गई है। माधवी लता को अब Y+ सुरक्षा दी गई है। अपनी सुरक्षा बढ़ाए जाने पर कहा माधवी ने कहा, "ये Y+ सुरक्षा सिर्फ एक व्यक्ति से सच्चाई की लड़ाई को बचाने के लिए दी गई है। वो इंसान जिसका नाम असदुद्दीन ओवैसी है। असदुद्दीन ओवैसी जिनकी दोस्ती किंग्स दल से हो सकती है, जो वक्फ बोर्ड की जमीन पर कब्जा होने पर भी चुप रहते हैं। अब तो उन्हें सोचना पड़ेगा कि वे (असदुद्दीन ओवैसी) जीत हासिल करने कि लिए किस-किस को पालकर बड़ा कर रहे हैं।"

ओवैसी के खिलाफ लड़ रही माधवी

बता दें कि हैदराबाद लोकसभा सीट से भाजपा ने माधवी लता को ओवैसी के खिलाफ उतारकर बड़ा दांव खेला है। ओवैसी 2004 से चार बार हैदराबाद सीट से जीतते रहे हैं। इससे पहले उनके पिता सुल्तान सलाहुद्दीन ओवैसी 1984 से 2004 तक लगातार 6 बार लोकसभा में हैदराबाद का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। सलाहुद्दीन और असदुद्दीन ओवैसी विधानसभा में भी हैदराबाद का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। लेकिन इंडिया टीवी के सुपर हिट शो 'आप की अदालत' में माधवी लता ने जिस अंदाज में रजत शर्मा के सवालों का जवाब दिया, उससे हर किसी को माधवी ने अपना मुरीद बना लिया। माधवी लता का 'आप की अदालत' का ये एपिसोड तेजी से वायरल हो रहा है।

पीएम मोदी भी हुए माधवी के मुरीद

माधवी लता ने 'आप की अदालत' में ऐसा बेबाक रूप दिखाया कि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी तारीफ की है और पूरे देश से आप की अदालत का ये एपिसोड देखने का आग्रह किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, "माधवी लता जी, आपका 'आप की अदालत' एपिसोड असाधारण है। आपने बहुत ठोस मुद्दे उठाए हैं, साथ ही तर्क और जुनून के साथ ऐसा किया है। मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं। मैं सभी से आज सुबह 10 बजे या रात 10 बजे इस कार्यक्रम का दोबारा प्रसारण देखने का भी आग्रह करता हूं। आप सभी को यह बहुत जानकारीपूर्ण लगेगा।" 

ये भी पढ़ें-