Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

दिग्विजय सिंह की 'वादा निभाओ यात्रा' में अश्लील डांस, विश्वास सारंग ने शेयर किया VIDEO

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में दिग्विजय सिंह के द्वारा निकाली जा रही 'वादा निभाओ यात्रा' में अश्लील डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने X पर पोस्ट करके कांग्रेस पर निशाना साधा है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: April 08, 2024 13:31 IST
lok sabha elections 2024- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने शेयर किया अश्लील डांस का वीडियो

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राजगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याक्षी दिग्विजय सिंह के द्वारा राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र में वादा निभाओ यात्रा निकाली जा रही है। खबर है कि इस यात्रा में भीड़ जुटाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा अश्लील नृत्य भी कराया जा रहा है, जिसका एक विडियो सोमवार सुबह से ही सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये विडियो राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र की चाचौड़ा विधानसभा क्षेत्र के सिंगापुरा गांव का बताया जा रहा है। अश्लील डांस का ये वीडियो मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने अपने X अंकाउट पर शेयर किया है।

वायरल वीडियो में दिख रहा?

इस वायरल विडियो में दिख रहा है कि एक स्टेज पर डांसर और कुछ बुजुर्ग अश्लील डांस कर रहे हैं। डांसर के पीछे दिग्विजय सिंह की वादा निभाओ यात्रा का पोस्टर लगा हुआ है। इसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, पूर्व सांसद लक्ष्मण सिंह और पूर्व कैबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह सहित अन्य के फोटो लगे हुए हैं।

विश्वास सारंग ने शेयर किया वीडियो

राजगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के द्वारा निकाली जा रही वादा निभाओ यात्रा के दौरान अश्लील डांस का वीडियो मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने अपने फेसबुक और X अंकाउट पर शेयर किया है। इस दौरान कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने लिखा, "यह है कांग्रेस और दिग्विजय सिंह की महिलाओं के प्रति 'वादा निभाओ यात्रा'! राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह द्वारा चचोड़ा विधानसभा के सिंगापुरा गांव में वादा निभाओ यात्रा के दौरान इस प्रकार के आयोजन कर समाज में अश्लीलता परोसी गई। यह कांग्रेस की महिलाओं के प्रति दुर्भावना को दर्शाता है, जो बेहद शर्मनाक है।"

(रिपोर्ट- गोविंद सोनी)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement