Saturday, May 04, 2024
Advertisement

जलपाईगुड़ी में गरजे पीएम नरेंद्र मोदी, बोले- टीएमसी, कांग्रेस और वामदल एक ही थाली के चट्टे-बट्टे

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार करने के लिए पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में पहुंचे। यहां उन्होंने वामदल, कांग्रेस और टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सभी एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: April 07, 2024 16:13 IST
PM Narendra Modi remark over tmc left and congress in Jalpaiguri rally west bengal- India TV Hindi
Image Source : ANI जलपाईगुड़ी में गरजे पीएम नरेंद्र मोदी

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव प्रचार करने के लिए पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में पहुंचे। यहां उन्होंने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी की सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की सरकार जितनी ज्यादा मजबूत होगी। दुनिया का भारत पर विश्वास उतना ही मजबूत होगा। सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में चुनाव प्रचार करने पहुंचे पीएम मोदी ने कहा कि संदेशखाली में माताओं-बहनों के साथ अत्याचार हुआ है। ये पूरे देश ने देखा है। हालात तो यहां ये है कि हर मामले में कोर्ट को खुद दखल देना पड़ता है। यहां हर तरफ टीएमसी के सिंडिकेट का राज है। लोग अत्याचार सहने को मजबूर हैं। ये पूरा देश जान चुका है।

Related Stories

पीएम मोदी बोले, '24/7 कर रहा हूं काम'

उन्होंने आगे कहा कि विकसित भारत के सपने को पूरा करने के लिए मेरा भी हर पल, हर क्षण देश के लिए है। इसलिए 24/7 मैं 2047 के लिए काम कर रहा हूं। ये हम सबका संकल्प है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में और पूरे देश में फिर एक बार मोदी सरकार की गूंज सुनाई पड़ रही है। जलपाईगुड़ी ने तय कर लिया है कि 19 अप्रैल को जयंत रॉय को जनता भारी मतों से विजयी बनाएगी जो सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे। पीएम मोदी ने आगे कहा कि टीएम, वामदल और कांग्रेस ये तीनों एक ही चट्टे-बट्टे के साथी है। इन तीनों ने एक दूसरे के भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए गठबंधन बनाया है। 

'मैं गरीबों के दुख को जानता हूं'

पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं कहता हूं कि भ्रष्टाचार मिटाओ, वो कहते हैं भ्रष्टाचारी बचाओ। इससे पहले पीएम मोदी बिहार के नवादा में पहुंचे थे। यहां उन्होंने कहा कि मोदी देश से गरीबी को खत्म करने के मिशन में जुटा है। मैं भी आपकी ही तरह गरीबी को जीकर यहां आया हूं। मैं भूल नहीं सकता कि 2014 से पहले देश में क्या स्थिति थी। करोड़ों देशवासी कच्चेघरों में रहने को मजबूर थे। देश के गावों में ज्यादातर लोग खुले में सौच जाने को मजबूर थे। गरीबों के पास न गैस कनेक्शन था और न नल से जल आता था। गरीब का राशन बिचौलिए खा जाते थे। अस्पताल में इलाज के लिए गरीब को दर-दर भटकना पड़ता था। साथियों गरीब का बेटा मोदी, गरीब का सेवक है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement