Sunday, April 28, 2024
Advertisement

संदेशखाली TMC के अत्याचार की पराकाष्ठा, आरोपियों को जेल में काटनी होगी जिंदगी, बंगाल में गरजे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव से पहले पीएम नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपने भाषण में कहा कि संदेशखाली टीएमसी के अत्याचार की पराकाष्ठा थी। अब आरोपियों को भाजपा सजा दिलाएगी और उन्हें जीवन जेल में ही काटना होगा।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: April 04, 2024 17:03 IST
PM Narendra Modi in Cooch Behar RALLY SAID Sandeshkhali is the culmination of TMC's atrocities- India TV Hindi
Image Source : ANI बंगाल में गरजे पीएम नरेंद्र मोदी

लोकसभा चुनाव से पहले पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार करने के लिए पश्चिम बंगाल पहुंचे हैं। इस दौरान कूचबिहार में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यहां की टीएमसी सरकार पश्चिम बंगाल में केंद्रीय योजनाओं को लागू नहीं होने देती है। मेडिकल कॉलेज स्थापित कनरा ही भाजपा की पहचान है। हम हर जिले में एक मेडिकल कॉलेज स्थापित करना चाहते हैं। लेकिन टीएमसी सरकार हमें पश्चिम बंगाल में ऐसा करने की अनुमति नहीं देती है। पश्चिम बंगाल को रिकॉर्ड मात्रा में पैसा देने के बावजूद टीएमसी के कारण यहां समय पर परियोजनाएं पूरी नहीं हो सकी हैं। 

Related Stories

बंगाल में ममता बनर्जी पर बरसे पीएम मोदी

उन्होंने यहां रैली में कहा कि मैं ममता दीदी का भार व्यक्त करना चाहता हूं। 2019 में मैं एक रैली को संबोधित करने के लिए इसी मैदान पर आया था। उस समय उन्होंने इसके बीच में एक मंच का निर्माण करवाया था। उस समय मैंने कहा था कि जनता इसका जवाब देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ही है जो यहां माताओं और बहनों पर होने वाले अत्याचार को रोक सकती है। पूरे बंगाल ने, पूरे देश ने देखा है कि कैसे टीएमसी सरकार ने संदेशखाली के गुनहगारों को बचाने के लिए पूरी ताकत लगा दी। संदेशखाली की महिलाओं के साथ जो हुआ, वो टीएमसी के अत्याचार की पराकाष्ठा थी। अब भाजपा ने संकल्प लिया है कि वो संदेशखाली के दोषियों को सजा दिलवाकर ही रहेगी। उन्हें जेल में ही जिंदगी काटनी होगी।

'मोदी की है गारंटी'

पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि मोदी की गारंटी है, आपका सपना, आपका सपना ही मोदी का संकल्प है। मोदी ने गरीब को उसका हक भी दिया और गरीब को लूटने वाले के खिलाफ कड़े और बड़े फैसले भी लिए। मोदी ने कड़े फैसले लिये ताकि देश भ्रष्टाचार मुक्त हो। मोदी ने कड़े फैसले लिए ताकी देश आतंकवाद से मुक्त हो। मोदी ने बड़े फैसले लिए ताकि 140 करोड़ भारतीयों को नए अवसर मिले। आज गांव-गांव डिजिटल हो रहा है। घर-घर फोन पहुंच गया है। ऐसा आधुनिक नेटवर्क दुनिया के कई विकसित देशों में भी नहीं हैं। मोदी ने बड़े फैसले लिए ताकि गांव और गरीब का एसटी, एससी और महिलाओं का आसान हो। कांग्रेस तो दशकों तक देश को गरीबी हटाओ का नारा देती रही। ये भाजपा की सरकार है, जिसने 10 साल में 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकालकर दिखा दिया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement