A
Hindi News तेलंगाना मिशन तेलंगाना: बीजेपी की आज से 'विजय संकल्प' यात्रा शुरू, PM मोदी के लिए मांगेंगे समर्थन

मिशन तेलंगाना: बीजेपी की आज से 'विजय संकल्प' यात्रा शुरू, PM मोदी के लिए मांगेंगे समर्थन

तेलंगाना में आज से बीजेपी राज्य भर में विजय संकल्प यात्रा निकालेगी। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने कहा कि यात्रा राज्य की सभी 17 संसदीय क्षेत्रों से गुजरेगी।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

लोकसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में तेलंगाना बीजेपी ने रविवार को विजय संकल्प यात्रा की घोषणा की। यात्रा चुनाव से पहले राज्य के पांच क्षेत्रों में जाएगी। आज यानी 20 फरवरी से शुरू होने वाली यात्रा एक मार्च को समाप्त हो जाएगी। तेलंगाना बीजेपी प्रमुख जी किशन रेड्डी ने कहा कि यात्रा के जरिए बीजेपी राज्य के एक करोड़ लोगों के पास जाएगी। यात्रा राज्य की सभी 17 संसदीय क्षेत्रों से गुजरेगी। यात्र 33 जिलों और एक करोड़ से अधिक लोगों तक पहुंचेगी। 

"बीजेपी दोहरे अंक में सीट हासिल करेगी"

तेलंगाना बीजेपी प्रमुख ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी दोहरे अंक में सीट हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि हम अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए जनता का समर्थन मांगेंगे। बीजेपी कार्यकर्ता हर गांव, हर घर जाएंगे और हर व्यक्ति से मिलकर उनका समर्थन हासिल करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी तेलंगाना में चुनाव जीतने के लिए लड़ रही है। यात्रा नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए समर्थन जुटाएगी।

"ओवैसी की पारंपरिक सीट पर भी चुनाव लड़ेंगे"

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी अपने दम पर चुनाव लड़ेगी और हम ज्यादा से ज्यादा सीटों पर जीता हासिल करेंगे। रेड्डी ने कहा कि हम ओवैसी की पारंपरिक सीट पर भी चुनाव लड़ेंगे। बीजेपी आगामी चुनावों में हैदराबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र को भी जीतने का प्रयास करेगी। हैदराबाद निर्वाचन क्षेत्रा का प्रतिनिधित्व ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी करते हैं। उन्होंने दावा किया कि तीन तलाक खत्म होने के बाद प्रगतिशील विचारों वाले मुस्लिम युवा और महिलाएं प्रधानमंत्री मोदी को भाई के रूप में देखते हैं।

कार्यक्रम- 

  • निजामाबाद - असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, कोमरम भीम क्लस्टर के मुख्य अतिथि होंगे और मंगलवार को सुबह 11 बजे सांसद डॉ. के. लक्ष्मण के साथ बसारा मंदिर में एक सार्वजनिक बैठक में यात्रा का शुभारंभ करेंगे।
  • गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, पूर्व मंत्री श्री ईटला राजेंदर के साथ मंगलवार को शाम 4 बजे भोंगिर टाउन में भाग्यलक्ष्मी क्लस्टर को हरी झंडी दिखाएंगे।
  • केंद्रीय राज्य मंत्री बी. एल. वर्मा 20 फरवरी को सुबह 11 बजे तांदूर में राजराजेश्वरी क्लस्टर यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे, साथ ही करीमनगर के सांसद और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव बंडी संजय कुमार भी होंगे।
  • केंद्रीय मत्स्य पालन और पशुपालन मंत्री. पुरुषोत्तम  रूपाला 20 फरवरी को सुबह 11 बजे केंद्रीय संस्कृति मंत्री और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किशन रेड्डी के साथ कृष्णा नदी, मकथल में कृष्णम्मा क्लस्टर को हरी झंडी दिखाएंगे।

ये भी पढ़ें-

दिल्ली-NCR में बदला मौसम, तेज हवाओं के साथ हुई बारिश, जानिए IMD का अपडेट

जिस घर में मिला काम उसी में डाला डाका, 2.46 करोड़ के गहने की चोरी कर फरार हुए बिहार; गिरफ्तार

‘आप नारी शक्ति की बात करते हैं, अब यहां दिखाइए', कोस्ट गार्ड में महिलाओं के स्थाई कमीशन पर सख्त हुआ सुप्रीम कोर्ट