A
Hindi News तेलंगाना मिसफायर या आत्महत्या? बंदूक चलने से पुलिस कांस्टेबल की मौत, 2 राउंड चली गोली

मिसफायर या आत्महत्या? बंदूक चलने से पुलिस कांस्टेबल की मौत, 2 राउंड चली गोली

हैदराबाद में बंदूक मिसफायर होने के बाद एक पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या यह मिसफायर का मामला है या उसकी मौत आत्महत्या से हुई है।

पुलिस कांस्टेबल की मौत- India TV Hindi Image Source : IANS पुलिस कांस्टेबल की मौत

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से एक दुखद घटना सामने आई है। रविवार को बंदूक मिसफायर होने के बाद एक पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई। हुसैनी आलम पुलिस स्टेशन की सीमा में कबूतर खाना के पास ड्यूटी के दौरान कांस्टेबल बालेश्वर (52) मृत पाए गए। 

सिपाही की बंदूक से दो राउंड गोली चली। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या यह मिसफायर का मामला है या उसकी मौत आत्महत्या से हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया जनरल अस्पताल भेज दिया है। 1995 बैच का यह पुलिस कर्मचारी तेलंगाना के नागरकुर्नूल जिले के अचम्पेट का रहने वाला था। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

नशेड़ी बेटे ने पिता को जिंदा जलाया

एक अन्य खबर में बीते दिनों हैदराबाद के बाहरी इलाके में एक नशेड़ी शख्स ने अपने पिता को आग के हवाले कर दिया। यह घटना गुरुवार को तुर्कयमजल में हुई। पुलिस के अनुसार, शिव साईं कॉलोनी में अपने घर पर बहस के बाद तिरूपति अनुराग (28) ने अपने पिता तिरूपति रविंदर (54) पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। 'गांजा' की लत लगने के बाद मानसिक रूप से अस्थिर आरोपी की अपने पिता से बाइक न खरीदने को लेकर बहस हो रही थी। 

अनुराग ने गुस्से में आकर पेट्रोल की दो बोतलें रविंदर पर डाल दीं। आरोपी इतने में ही नहीं रूका, उसने पत्थर से रविंदर का सिर भी फोड़ दिया। अनुराग अपनी मां को कमरे में बंद कर अपनी शर्ट बदलने के बाद मौके से फरार हो गया। (इनपुट- IANS)

ये भी पढ़ें-