A
Hindi News उत्तर प्रदेश बुजुर्ग दंपति को उनकी कार समेत क्रेन से उठाया, सामने आया पार्किंग ठेकेदार की करतूत का VIDEO

बुजुर्ग दंपति को उनकी कार समेत क्रेन से उठाया, सामने आया पार्किंग ठेकेदार की करतूत का VIDEO

हैरान कर देने वाली घटना नोएडा के सेक्टर-50 की है। बुजुर्ग दंपति समेत कार को घसीटे जाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले दर्ज कर लिया है। पार्किंग संचालकों की दबंगई को लेकर शहर में यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

बुजुर्ग दंपति समेत...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बुजुर्ग दंपति समेत कार को उठाया

यूपी के औद्योगिक शहर नोएडा में पार्किंग संचालकों की दबंगई आए दिन सामने आती रहती है। उनकी दबंगई का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर बुधवार को वायरल हो गया। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग दंपति कार में बैठे हुए है। पार्किंग संचालक जबरन उनकी कार को दंपति सहित क्रेन से उठा कर ले जा रहे है। नोएडा शहर में की गई पार्किंग संचालकों की दबंगई को लेकर शहर में यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

नोएडा प्राधिकरण ने लिया एक्शन

हैरान कर देने वाली घटना नोएडा के सेक्टर-50 की है। बुजुर्ग दंपति समेत कार को घसीटे जाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले दर्ज कर लिया है। सामने आए वीडियो में कार के शीशे से भीतर बैठे बिजुर्ग को साफ देखा जा सकता है। सोशल मीडिया यूजर्स इस घटना को लेकर तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं। वहीं, नोएडा प्राधिकरण ने इस मामले में कठोर कदम उठाते हुए पार्किंग का संचालन करने वाली कंपनी मैसर्स एमजी इंफ्रा सॉल्यूशन को नोटिस दिया है।

देखें वीडियो-

पार्किंग कंपनी ब्लैकलिस्ट

नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी सुमन राज के अनुसार कंपनी को काली सूची में डालने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई है। कंपनी पर 50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है और उसे काली सूची में डाला गया है। नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों के अनुसार क्रेन संचालक के इस कृत्य से नोएडा प्राधिकरण की छवि धूमिल हुई है। अधिकारियों के अनुसार कई बार उक्त एजेंसी को चेतावनी दी गई थी, लेकिन वह अपनी मनमानी से बाज नहीं आ रही थी। (भाषा)

यह भी पढ़ें-