Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बदायूं डबल मर्डर केस में बड़ा खुलासा, पत्नी नहीं थी प्रेग्नेंट, फिर साजिद ने क्यों मांगे पैसे?

यूपी के बदायूं जिले में मंगलवार को दो मासूम बच्चों की मौत से सनसनी फैल गई जिसके बाद पुलिस एनकाउंटर में हत्या का आरोपी साजिद मारा गया। अब इस मर्डर केस में बड़ी बात सामने आई है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: March 21, 2024 6:28 IST
big reveal in badaun murder case- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB बदायूं मर्डर केस में बड़ा खुलासा

बदायूं डबल मर्डर केस में अबतक साजिद ने दो बच्चों की हत्या क्यों की, इसका कारण पता नहीं चल पाया है। अब इस हत्याकांड में बड़ा खुसाला हुआ है। हत्या का आरोपी साजिद, जो एनकाउंटर में मारा गया है उसने बच्चों की हत्या करने से पहले उनकी मां से पांच हजार रुपये मांगे थे। उसने ये कहा था कि उसकी पत्नी गर्भवती है और उसके इलाज के लिए पैसे चाहिए। बच्चों की मां संगीता ने उसे पांच हजार रुपये दे दिए थे। साजिद उनका पड़ोसी था और हेयर ड्रेसर का काम करता था। वह और उसका भाई जावेद 19 मार्च को अपने पड़ोसी के घर गए और उन्होंने दो बच्चों आयुष व अहान की उस्तरे से हत्या कर दी।

हत्याकांड में बड़ा खुलासा

कहा जा रहा है कि साजिद ने दोनों बच्चों के गर्दन को छुरा से काटा। फिर उस्तरा से बच्चों के सीने और पेट में भी ताबड़तोड़ वार किए। इसके बाद साज‍िद को पुल‍िस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। साजिद के साथ शामिल दूसरे आरोपी उसके भाई की पुलिस को तलाश है जो घटना के बाद फरार है। वैसे तो अबतक घटना की वजह पता नहीं चल सकी है और साजिद के एनकाउंटर की जांच कराने के भी आदेश दे दिए गए हैं। वहीं दूसरी तरफ एक बड़ा खुलासा ये हुआ है कि साजिद ने बताया था कि उसकी पत्नी प्रेग्नेंट है, जबकि उसकी पत्नी अपने मायके में है और गर्भवती नहीं है। तो साजिद ने झूठ क्यों बोला। 

साजिद ने पत्नी को मायके पहुंचा दिया था

साजिद की पत्नी का नाम सना है जो बिल्कुल ठीक है। वो ना तो अस्पताल में भर्ती है, ना ही गर्भवती है। सना पिछले 15 दिनों से अपने मायके में रह रही है। साजिद की पत्नी दो बार गर्भवती हुई थी लेकिन उसके दो नवजात बच्चों की मौत हो चुकी है। मोहल्‍ले के लोगों का कहना है क‍ि साज‍िद ने तंत्र-मंत्र के चक्‍कर में इस हत्‍याकांड को अंजाम द‍िया है। वहीं, जावेद की दादी का कहना है क‍ि साजिद पर ऊपरी हवा का असर था। पुलिस का मानना है कि साजिद और मृतक बच्चों के पिता विनोद की आपसी दुश्मनी होगी लेकिन विनोद ने इससे भी साफ इनकार किया है।

जावेद की गिरफ्तारी से खुलेंगे राज

ये जानकारी भी सामने आई है कि विनोद की पत्नी संगीता अपने घर के निचले तल्ले में लेडिज ब्यूटी पार्लर चलाती थी और साजिद का अपना हेयर ड्रेसिंग सैलून था। दोनों के बीच किसी तरह का कोई विवाद नहीं था। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है लेकिन अबतक कोई साफ वजह सामने नहीं आई है। हालांकि जावेद की गिरफ्तारी के बाद ही इस पूरी घटना से पर्दा उठ सकेगा और अब पुलिस जावेद की तलाश के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement