A
Hindi News उत्तर प्रदेश कमजोर दिल वाले इस वीडियो को बिल्कुल न देखें! दारोगा से चल गई पिस्टल, ठीक सामने खड़ी महिला के सीधे सिर में लगी गोली

कमजोर दिल वाले इस वीडियो को बिल्कुल न देखें! दारोगा से चल गई पिस्टल, ठीक सामने खड़ी महिला के सीधे सिर में लगी गोली

महिला थाना कोतवाली में उमरा यात्रा के लिए पासपोर्ट वेरिफिकेशन कराने पहुंची थी। इस दौरान दारोगा मनोज कुमार शर्मा अपनी पिस्तौल से कुछ चेक कर रहे थे। तभी पता नहीं कैसे उनके हाथ से पिस्टल का ट्रिगर दब गया।

दारोगा की पिस्टल से...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दारोगा की पिस्टल से चली गोली

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के थाना कोतवाली में आज एक बड़ा हादसा हो गया। थाने में दारोगा की लापरवाही से उसकी पिस्टल से चली गोली एक महिला के सिर में जा लगी। महिला को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें कि महिला इशरत अपना पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए थाने आई थी तभी अचानक दारोगा मनोज शर्मा की सरकारी पिस्टल से गोली चल गई जो सीधे महिला के सिर के पीछे के हिस्से में जा लगी। गोली की आवाज से सुनते ही थाने में हड़कंप मच गया। मौके पर तमाम पुलिस अधिकारी पहुंच गए और मामले में दरोगा के खिलाफ कठोर कार्रवाई की बात की जा रही है।

लापरवाह दारोगा मनोज शर्मा फरार है, उसको निलंबित किया गया है। घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। लापरवाह दारोगा के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करने के आदेश SSP ने दे दिए हैं।

सरकारी पिस्टल से चली गोली, महिला के कनपटी में लगी

दरअसल, आज एक महिला इशरत अपने बेटे के साथ थाना कोतवाली में उमरा यात्रा के लिए पासपोर्ट वेरिफिकेशन कराने पहुंची थी। इस दौरान दारोगा मनोज कुमार शर्मा अपनी पिस्तौल से कुछ चेक कर रहे थे। तभी पता नहीं कैसे उनके हाथ से पिस्टल का ट्रिगर दब गया और गोली चल गई जो सीधे इशरत के सिर में जाकर लगी। इशरत जमीन पर गिर गई। भागकर दारोगा और महिला के साथ खड़े शख्स ने उसे उठाने की कोशिश की लेकिन महिला लहूलुहान पड़ी थी। महिला को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, घटना के बाद से आरोपी दारोगा मनोज शर्मा फरार है।

SSP कलानिधि नैथानी ने दी जानकारी

अलीगढ़ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि थाना कोतवाली में एक दुखद घटना हुई है। आज लगभग 2:50 के आसपास एक सूचना दी गई है वहां के सीओ द्वारा कि थाने के सीसीटीएनएस कार्यालय में एक उपनिरीक्षक मनोज कुमार की सरकारी असले से फायर हुआ है और एक महिला जो वहां किसी कार्य से पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए आई थी और पास में खड़ी थी उसके गोली लगी है। महिला को घायल अवस्था में अस्पताल लाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। गोली उसके सर के पीछे साइड की तरफ लगी है। उन्होंने कहा, जो भी घर वाले तहरीर देंगे उस पर वैधानिक कार्रवाई इसमें सुनिश्चित की जाएगी और जो दारोगा के विरुद्ध कठोरता दंडात्मक कार्रवाई भी की जाएगी।  

यह भी पढ़ें-