A
Hindi News उत्तर प्रदेश अतीक के कातिलों को चार दिनों की पुलिस रिमांड, सीजेएम कोर्ट में हुई तीनों की पेशी

अतीक के कातिलों को चार दिनों की पुलिस रिमांड, सीजेएम कोर्ट में हुई तीनों की पेशी

तीनों आरोपियों लवलेश, अरुण और सनी को पुलिस रिमांड मिल गई है। पुलिस अब तीनों आरोपियों से अतीक और अशरफ की हत्या के मामले में पूछताछ करेगी।

अतीक और अशरफ के कातिल- India TV Hindi Image Source : इंडिया टीवी अतीक और अशरफ के कातिल

प्रयागराज:  अतीक अहमद के कातिलों की पुलिस रिमांड सीजेएम कोर्ट ने मंजूर कर ली है। तीनों आरोपियों लवलेश, अरुण और सनी को 4 दिनों की पुलिस रिमांड मिल गई है।  पुलिस ने कोर्ट से 14 दिनों की रिमांड मांगी है। फिलहाल पुलिस इन तीनों आरोपियों को लेकर कोर्ट परिसर से निकल चुकी है। तीनों का मेडिकल कराया जाना है।

राज से पर्दा उठने के आसार

पुलिस अब तीनों आरोपियों से अतीक और अशरफ की हत्या के मामले में पूछताछ करेगी। पूछताछ में इस हत्याकांड के राज से पर्दा उठने के आसार हैं। इन तीनों आरोपियों से पूछताछ में इस हत्याकांड की सच्चाई सामने आ सकती है कि अखिर कौन लोग इसके पीछे हैं और उनकी मंशा क्या रही।

सुरक्षा व्यवस्था के बीच सीजेएम कोर्ट लाया गया

इससे पहले आज सुबह तीनों आरोपियों को प्रतापगढ़ की जेल से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सीजेएम कोर्ट लाया गया। पूरे कोर्ट परिसर को छावनी में बदल दिया गया था। सुरक्षा इतनी मजबूत की परिंदा भी पर नहीं मार सकता है। दरअसल, अतीक अहमद और अशरफ की पुलिस हिरासत में हुई हत्या के बाद प्रशासन किसी भी तरह का जोखिम मोल नहीं लेना चाहता था। इसलिए आरएएफ, पीएसी को मुस्तैदी के साथ तैनात किया गया था।

पढ़ें:-

अतीक-अशरफ के मर्डर की स्क्रिप्ट पहले से तैयार थी? जानिए क्या बोले मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी
अतीक-अशरफ की हत्या से पहले भी जिगाना पिस्टल से चली हैं गोलियां, चित्रकूट जेल गैंगवार में हुआ था इस्तेमाल