A
Hindi News उत्तर प्रदेश अतीक के बेटे पर जेल से 10 लाख की रंगदारी मांगने का आरोप, बालू व्यापारी ने दर्ज कराया मामला

अतीक के बेटे पर जेल से 10 लाख की रंगदारी मांगने का आरोप, बालू व्यापारी ने दर्ज कराया मामला

अतीक अहमद का बेटा अली अहमद रंगदारी के मुकदमे में ही प्रयागराज की नैनी जेल में बन्द है। जेल में रहते हुए अली पर पूर्व में भी कई बार रंगदारी मांगने का आरोप लगा है।

अतीक अहमद का बेटे अली।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV अतीक अहमद का बेटे अली।

माफिया अतीक अहमद की मौत के बाद भी उसके गैंग का खौफ कम नहीं होता दिखाई दे रहा है। अब अतीक के बेटे अली समेत आठ लोगों पर 10 लाख की रंगदारी मांगने का मामला दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि अली अभी प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में बंद है। उस पर जेल से ही रंगदारी वसूलने का आरोप लगा है। इस घटना के सामने आने के बाद यूपी पुलिस ने अली समेत आठ लोगों पर रंगदारी सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। 

क्या है पूरा मामला?

पुरामुफ्ती के बालू व्यापारी अबू सईद का आरोप है कि इलाके के ही मुज्जसिर, असाद और अन्य लोगों ने उसे रास्ते में रोक कर धमकी दी कि जेल से अली भाई 10 लाख रुपये मंगा रहे हैं। पैसे न देने पर उसके घर के पास मुजस्सिर, असाद, आमिर, शारिक, उबैद सहित कुछ अज्ञात लोगों ने उसपर हमला कर दिया और कट्टे की बट से सर पर वार करके 48 हज़ार रुपये छीन लिए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने पुरामुफ्ती थाने में अतीक अहमद के बेटे अली सहित 8 लोगों पर धारा 147,148,149, 342, 323, 506, 386, 394, और 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। 

नैनी जेल में बन्द है अली अहमद

गौरतलब है अतीक अहमद का बेटा अली अहमद रंगदारी के मुकदमे में ही प्रयागराज की नैनी जेल में बन्द है। जेल में रहते हुए अली पर पूर्व में भी कई बार रंगदारी मांगने का आरोप लगा है। रंगदारी के ही मामले में अलग-अलग लोगों ने अली पर लगभग 5 मुकदमे दर्ज कराए हैं। इस मामले में पुलिस ने 3 लोगो को हिरासत में लिया है। 

शाईस्ता परवीन का खास सहयोगी गिरफ्तार

प्रयागराज की कमिश्रेट पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने माफिया अतीक अहमद की बीवी शाईस्ता परवीन के खास गुर्गे बल्ली पण्डित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बल्ली पण्डित को चकिया में उस वक्त गिरफ्तार किया जब वो बम से किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में था। सटीक सूचना पर पुलिस फोर्स ने उसे चकिया इलाके में एक गली से घेर कर पकड़ा। 

ये भी पढ़ें- नोएडा : 48 घंटे बाद भी धधक रही डंपिंग ग्राउंड की आग, बुझाने में लग सकते हैं और दो दिन

Video: जब अपने ही उम्मीदवार को नहीं पहचान सके बीजेपी कार्यकर्ता, किसी और को पहना दी माला