A
Hindi News उत्तर प्रदेश महाराष्ट्र के बीड में अतीक और अशरफ के लगे बैनर, दिया शहीद का दर्जा, दो गिरफ्तार

महाराष्ट्र के बीड में अतीक और अशरफ के लगे बैनर, दिया शहीद का दर्जा, दो गिरफ्तार

महाराष्ट्र के बीड जिले में माफिया अतिक और अशरफ के बैनर लगाए गए हैं। इन बैनर में दोनों माफिया ब्रदर्स को शहीद का दर्जा दिया गया है।

अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हुई थी हत्या- India TV Hindi Image Source : PTI अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हुई थी हत्या

महाराष्ट्र के बीड जिले में माफिया अतिक और अशरफ के बैनर लगाए गए हैं। इन बैनर में दोनों माफिया ब्रदर्स को शहीद का दर्जा दिया गया है। दरअसल, बीड जिले के मजलगांव शहर में अतीक अहमद के समर्थन में बैनर लगाए गए और इसमें दोनों को शहीद बताया गया है। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि 100 से ज्यादा आपराधिक मुकदमों का आरोपी माफिया और पूर्व सांसद की हाल ही में उसके भाई अशरफ के साथ गोली मारकर हत्या कर दी गई। 

बैनर लगाने वाले दो लोग गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में फायरिंग में मारे गए अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के समर्थन में मजलगांव कस्बे में बैनर लगाए गए तो पुलिस की नजर पड़ते ही तुरंत बैनर हटा दिया गया। ये बैनर मौसिन भैया मित्र मंडल की तरफ से लगाया गया था। पुलिस ने इस मामले में तुरंत एक्शन लेते हुए तफ्तीश कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस बैनर पर अतीक अहमद और अशरफ दोनों को शहीद के रूप में बताया गया था। 

पुलिस ने 4 लोगों पर किया मामला दर्ज
वहीं इस मामले पर पुलिस अधिकारी स्वप्निल राठौड़ ने बताया कि अतीक अहमद और अशरफ को शहीद बताने और श्रद्धांजलि देने वाला फ्लेक्सबोर्ड मजलगांव में लगाया गया था। उस फ्लेक्सबोर्ड पर कुछ शब्द धार्मिक तनाव पैदा कर देने वाले लिखे गए थे। उसके चलते उस जगह से हमने फौरन बैनर हटा दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने फ्लेक्सबोर्ड छापने वाले और उसे लगाने वाले ऐसे कुल 4 लोगों पर FIR दर्ज किया है। इसमें से 2 लोगों को फौरन अरेस्ट कर लिया गया है। उसके चलते कोर्ट ने उन दोनों को 2 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा है।

मोहसिन भैया मित्र मंडल ने लगाया बैनर
ये बैनर मोहसिन भैया मित्र मंडल की ओर से लगाया गया था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस मोहसिन पटेल की तलाश कर रही है। इस मामले में और भी आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकती है, पुलिस जांच में जुटी है। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के टॉप माफिया ब्रदर्स अतीक अहमद और अशरफ को पत्रकारों के रूप में आए तीन लोगों ने शनिवार की रात उस वक्त गोली मार दी जब पुलिसकर्मी उन्हें मेडिकल जांच के लिए प्रयागराज के एक मेडिकल कॉलेज ले जा रहे थे। 

(रिपोर्ट- आमिर हुसैन)

ये भी पढ़ें-

शारदा घोटाले में सीएम ममता के खिलाफ जांच की मांग, सुवेंदु अधिकारी बोले- CBI के पास पर्याप्त सबूत

VIDEO: ये है अतीक के गुनाहों का हेडक्वार्टर... अपराध, राजनीति, मुजरा और अय्याशी, हर एक चीज का यही था अड्डा