A
Hindi News उत्तर प्रदेश BSF जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, एक हफ्ते पहले पत्नी ने खा लिया था जहर

BSF जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, एक हफ्ते पहले पत्नी ने खा लिया था जहर

जवान के बड़े भाई अमित शर्मा ने बताया कि उसका भाई धीरज गुरुग्राम में तैनात था और एक महीने की छुट्टी पर था। वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ सहारनपुर जिले के नानौता शहर में रहता था, लेकिन करीब एक हफ्ते पहले उसकी पत्नी ने जहर खा लिया था जिससे उसकी मौत हो गई।

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के शामली जिले के बाबरी क्षेत्र के हिरणवाड़ा गांव में बीएसएफ का एक जवान रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया है। एक हफ्ते पहले 40 वर्षीय धीरज कुमार की पत्नी की भी रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी। उसके परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि धीरज और उसके रिश्तेदारों ने उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया था।
पुलिस के अनुसार, धीरज और उसके दो रिश्तेदारों के खिलाफ 1 अप्रैल को 'महिला को आत्महत्या के लिए मजबूर करने' का मामला दर्ज किया गया था और जांच जारी है।

गुरुग्राम में तैनात था जवान

जवान के बड़े भाई अमित शर्मा ने बताया कि उसका भाई धीरज गुरुग्राम में तैनात था और एक महीने की छुट्टी पर था।
वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ सहारनपुर जिले के नानौता शहर में रहता था, लेकिन करीब एक हफ्ते पहले उसकी पत्नी ने जहर खा लिया था जिससे उसकी मौत हो गई।

खेत में बेहोश पाया गया धीरज

धीरज सुबह खेत में गया और बाद में बेहोश पाया गया। परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें

घर ट्यूशन पढ़ाने आई टीचर की रेप के बाद हत्या, पत्नी और दो बेटियों को उतारा मौत के घाट, खौफनाक कहानी सुन दंग रह गई अदालत!

शिकोहाबाद: ग्राम प्रधान ने शख्स को पेड़ से बांधकर लटकाया, फिर नीचे से लगा दी आग!