Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शिकोहाबाद: ग्राम प्रधान ने शख्स को पेड़ से बांधकर लटकाया, फिर नीचे से लगा दी आग!

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी ग्राम प्रधान को जेल भेज दिया गया है। आरोप है कि सरसों चोरी करने के शक में ग्राम प्रधान ने युवक को यह सजा दी थी।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: April 07, 2023 11:28 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के शिकोहाबाद जिले में ग्राम प्रधान द्वारा तालिबानी सजा देने का वीडियो वायरल हो रहा है। खबर है कि यहां के दिवायाची गांव में ग्राम प्रधान ने एक व्यक्ति को पहले एक पेड़ से बांधकर लटका दिया और फिर नीचे से आग लगाकर मारने का प्रयास किया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी ग्राम प्रधान को जेल भेज दिया गया है। आरोप है कि सरसों चोरी करने के शक में ग्राम प्रधान ने युवक को यह सजा दी थी। 

जिंदा जलाने की नियत से लगा दी आग

बताया जा रहा है कि गांव दिवायाची निवासी मुकेश कुमार पुत्र भूपाल सिंह बीते 28 मार्च को ग्राम प्रधान विशुनदयाल ने परिजनों के साथ मिलकर पकड़ लिया था। पीड़ित का आरोप है कि ग्राम प्रधान ने उसे गांव के बाहर तक घसीटा और बरगद के पेड़ से बांधकर लटका दिया। इसके बाद जिंदा जलाने की नियत से आग लगा दी। इस दौरान गांव के लोग खड़े होकर वीडियो बनाते रहे। 

मरा हुआ समझकर फरार हुए आरोपी

पीड़ित का कहना है कि करीब आधे घंटे तक नीचे आग जलती रही जिस कारण मैं बेहोश हो गया तो मुझे मरा हुआ समझकर आरोपी वहां से फरार हो गए। गांव के कुछ लोगों ने मामले की जानकारी युवक के जीजा को दी। जिसके बाद उसने मौके पर पहुंचकर पीड़ित को पेड़ से नीचे उतारा। फिर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।   

 

लवकुश शर्मा की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें

प्रयागराज: बीजेपी नेता के बेटे पर बम से हमला, कार हुई क्षतिग्रस्त, बाल-बाल बची जान

माफिया डॉन अतीक के भाई अशरफ की जेल में तबीयत बिगड़ी, आज कोर्ट में नहीं होगी पेशी

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement