Friday, May 10, 2024
Advertisement

माफिया डॉन अतीक के भाई अशरफ की जेल में तबीयत बिगड़ी, आज कोर्ट में नहीं होगी पेशी

आज बरेली के एंटी करप्शन कोर्ट में अशरफ की पेशी थी। तबियत खराब होने के चलते अशरफ को कोर्ट ले जाने के लिए आई पुलिस वापस लौट गई।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : India TV News Desk Updated on: April 07, 2023 11:51 IST
अशरफ- India TV Hindi
Image Source : फाइल अशरफ

बरेली : बरेली जेल में बंद माफिया डॉन अतीक अहमद के भाई अशरफ की तबियत खराब हो गई। कोर्ट ले जाने की प्रक्रिया के दौरान अशरफ का मेडिकल हुआ। इस दौरान अशरफ का बीपी लो पाया गया। बीपी लो होने की वजह से उसे आज कोर्ट में पेश नहीं किया जा सकेगा।आज बरेली के कोर्ट में अशरफ की पेशी होनी थी।तबीयत खराब होने के चलते अशरफ को कोर्ट ले जाने के लिए आई पुलिस वापस लौट गई। जेल में अवैध तरीके से मुलाकात मामले में बरेली के ही कोर्ट में अशरफ की पेशी होनी थी।

अतीक की लखनऊ कोर्ट में पेशी

उधर, माफिया अतीक अहमद पर लागातार शिकंजा कसता जा रहा है। देवरिया जेल में रहते हुए लखनऊ के एक व्यापारी का अपहरण और फिर उसके साथ पिटाई के मामले में माफिया अतीक और उसके बेटे उमर की आज लखनऊ के सीबीआई कोर्ट में पेशी होने वाली है।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी 

अतीक इन दिनों गुजरात की साबरमती जेल में बंद है और उसका बेटा उमर लखनऊ की जेल में है। दोनों की आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी होगी। सीबीआई कोर्ट में  माफिया अतीक और उसके बेटे पर CBI कोर्ट आरोप दर्ज करेगी।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement