A
Hindi News उत्तर प्रदेश ग्रेटर नोएडा की सोसायटी में जर्मन शेफर्ड ने मेड का हाथ चबा डाला, मालिक ने धमकाया- शिकायत की तो...

ग्रेटर नोएडा की सोसायटी में जर्मन शेफर्ड ने मेड का हाथ चबा डाला, मालिक ने धमकाया- शिकायत की तो...

कुत्ते ने मेड के हाथ पर इतने बुरे तरीके से काटा जिससे उसके हाथ पर कई जगह गहरे जख्म हो गए हैं। हाथ से मांस निकल आया है। उसे इलाज के लिए गौर सिटी के सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पालतू जर्मन शेफर्ड...- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO पालतू जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने मेड पर किया हमला (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। कुत्तों से लोग बहुत परेशान हैं। हर दिन किसी न किसी सोसाइटी में कुत्ते लोगों पर हमला कर रहे हैं। अब ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी 2 स्थित गैलेक्सी रॉयल सोसाइटी में एक पालतू जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने एक मेड पर हमला बोल दिया। मेड 18 फ्लोर पर काम करने जा रही थी।

महिला के हाथ पर गहरे जख्म

कुत्ते ने मेड के हाथ पर इतने बुरे तरीके से काटा जिससे उसके हाथ पर कई जगह गहरे जख्म हो गए हैं। हाथ से मांस निकल आया है। महिला को इलाज के लिए गौर सिटी के सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बात की शिकायत करने पर कुत्ते मालिक ने पीड़ित परिवार के साथ अभद्रता भी की।

कुत्ते के मालिक ने किया दुर्व्यवहार

महिला मेड के पति नवीन कुमार ने बिसरख थाने में शिकायत दी है कि उसकी पत्नी बबिता गैलेक्सी रॉयल सोसाइटी में घरेलू कार्य करती है। मंगलवार शाम लगभग 5 बजे सोसाइटी के बी टावर में 18 फ्लोर पर काम करने जा रही थी। इस समय फ्लैट संख्या 1812 के मालिक हजारी लाल के कुत्ते ने बबिता को बर्बरतापूर्वक काट लिया। जिससे बबीता के शरीर पर गंभीर चोटे आई हैं। मेंटेनेंस टीम द्वारा बचाए जाने पर कुत्ते के मालिक ने सभी के साथ दुर्व्यवहार किया।

पुलिस से शिकायत ना करने की दी धमकी

महिला के पति का आरोप है कि कुत्ते के मालिक ने उसे धमकी दी कि पुलिस से शिकायत मत करना।  यह भी आरोप है कि पूर्व में इसी फ्लैट के मालिक के कुत्ते ने 2 महीने पहले भी मेंटेनेंस के कर्मचारी को काट कर घायल कर दिया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(इनपुट- IANS से भी)

यह भी पढ़ें-