Sunday, April 28, 2024
Advertisement

खूंखार कुत्ते ने बच्ची का चेहरा नोंच किया लहूलुहान, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक 9 साल की बच्ची पर आवारा कुत्ते ने बुरी तरह हमला कर दिया। इससे बच्ची जमीन पर गिर गई, फिर उसके चेहरे को कुत्ते ने नोंच खाया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: December 13, 2023 13:55 IST
कुत्ते ने बच्ची को नोंचा, घटना सीसीटीवी में कैद- India TV Hindi
कुत्ते ने बच्ची को नोंचा, घटना सीसीटीवी में कैद

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां माचलपुर क्षेत्र में एक 9 साल की बच्ची अर्पिता गुर्जर पर आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया। इससे बच्ची जमीन पर गिर गई, फिर उसे कुत्ते ने चेहरे पर नोंच खाया। इस हमले में मासूम बच्ची को कान से लेकर चेहरे तक 17 टांके आए हैं। ये पूरी घटना बाजार में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने बच्ची पर हमला करने वाले कुत्ते को लाठी से पीट-पीट कर मार डाला।

तीसरी कक्षा में पढ़ाई करती है बच्ची

घायल बच्ची अर्पिता बचपन से अपने मामा ज्ञान सिंह गुर्जर के यहां माचलपुर में रहकर कक्षा तीसरी क्लास की पढ़ाई कर रही थी। मंगलवार की दोपहर को अर्पिता पोलखेड़ा रोड पर स्थित अपने मामा के घर से  सामने किराना दुकान पर सामान लेने गई थी। उसी दौरान सड़क पर जाते समय आवारा कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया। बच्ची नीचे जमीन पर गिर गई और कुत्ता उसे नोंचने लगा। इस दौरान बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर पास से निकल रहे एक व्यक्ति ने दौड़कर बच्ची को बचाया और कुत्ता भाग निकला। इस हमले में मासूम बच्ची लहूलुहान हो गई। घटना के बाद बच्ची के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे माचलपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां कान से लेकर बच्ची के गाल पर गहरा जख्म होने से उसे 17 कांटे आए हैं।  

कई लोगों पर हमला कर चुका है ये पागल कुत्ता

बताया जा रहा है कि अर्पिता पर जिस कुत्ते ने हमला कर उसे घायल  किया है उसने पूरे दिन में करीब 4 लोगों को घायल कर चुका है। कुत्ते के हमले की जानकारी जब नगर परिषद के अधिकारियों को लगी, तो कर्मचारियों की मदद से कुत्ते की खोजबीन की गई और फिर रात करीब 9 बजे कुत्ते को नगर परिषद के कर्मचारी ने लाठी से कुत्ते को पीट-पीटकर मार डाला।

- गोविंद सोनी की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement