A
Hindi News उत्तर प्रदेश गाज़ियाबाद: संदिग्ध परिस्थितियों में हुई एक लड़की की मौत, परिजनों ने शाकिब पर लगाया हत्या का आरोप

गाज़ियाबाद: संदिग्ध परिस्थितियों में हुई एक लड़की की मौत, परिजनों ने शाकिब पर लगाया हत्या का आरोप

गाज़ियाबाद में एक लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है, जिसकी पुलिस छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि शुरूआती जांच में धर्म विशेष समुदाय के एक लड़के का नाम सामने आ रहा है।

ACP Swatantra Singh- India TV Hindi Image Source : INDIA TV एसीपी स्वतंत्र सिंह

यूपी के गाज़ियाबाद जिले से एक लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। यहां वैशाली सेक्टर-3 में एक लड़की का शव घर में पंखे से लटका मिला है। लड़की के परिवार वाले शाकिब खान नाम के युवक पर हत्या का आरोप लगाया है जो कि घटना के बाद से फरार हो गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक,  शाकिब 4 साल से लड़की के साथ रिलेशनशिप में था। वहीं, पुलिस को जांच पड़ताल में एक डायरी भी मिली है, जिसमें लड़की ने शाकिब द्वारा तंग करने की बात लिखी है।

भाई ने की शिकायत

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि कौशाम्बी थाने की पुलिस को गुरुवार की रात करीब 11.30 बजे लड़की की फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू की। पुलिस की जांच पड़ताल में एक डायरी मिली है, जिसमें शाकिब के द्वारा प्रताड़ित करने के बारे में लड़की ने बहुत सारी बातें लिखी हुई है, जिसकी पुलिस अध्ययन कर रही है। लड़की के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। वहीं, लड़की के भाई की शिकायत पर कौशाम्बी थाने में मामला दर्ज किया जा रहा है। मृतक लड़की के परिवार वालों ने बताया शाकिब खान और पिंकी दोनों  पिछले 4 साल से दोस्त थे। बीते कुछ 2 सालों में आपस में रिलेशन में आए थे। लड़की के भाई ने पुलिस को दी गई शिकायत में शाकिब के द्वारा पिंकी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है 

फरार शाकिब की तलाश में जुटी पुलिस 

एसीपी स्वतंत्र सिंह का कहना है कि पुलिस सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची लड़की का शव पंखे से लटका हुआ था, जिसे नीचे उतर गया और फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिवार से शिकायत लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। परिवार ने जिस लड़के पर आरोप लगाया है वह अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें:

लखनऊ में छात्रा ने किया छेड़छाड़ का विरोध, तो बदमाश और उसके साथियों ने चाकू से किया हमला