Monday, April 29, 2024
Advertisement

लखनऊ में छात्रा ने किया छेड़छाड़ का विरोध, तो बदमाश और उसके साथियों ने चाकू से किया हमला

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शोहदों ने एक छात्रा पर चाकू से हमला किया है। दरअसल छेड़छाड़ का छात्रा ने विरोध किया था। इस दौरान जब वह स्कूटी से घर लौट रही तब उसपर चाकूओं से कई बार हमला किया गया।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Avinash Rai Published on: September 01, 2023 9:15 IST
Lucknow girl student protested against molestation then the miscreant and his accomplices attacked w- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश की राजधानी में छेड़छाड़ का और हमले का मामला सामने आया है। यहां स्कूटी पर जा रही छात्रा पर एक सनकी ने चाकू से हमला कर दिया। ऐसा इसलिए क्योंकि छात्रा ने छेड़छाड़ कर रहे मनचले का विरोध किया था। इसी कारण जब छात्रा ट्यूशन से स्कूटी पर सवार होकर लौट रही थी। इस दौरान छात्रा पर चाकू से हमला किया गया। छात्रा के चेहरे, पीठ, पेट पर चाकू से कई बार ताबड़तोड़ हमले किए गए। इस हमले में छात्रा बुरी तरह से घायल हो गई। छात्रा की चीख-पुकार सुनकर जब वहां लोग दौड़े तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुका था। 

छेड़छाड़ का विरोध किया तो छात्रा पर चाकू से हमला

इस घटना के बाद आनन-फानन में पुलिस को शिकायत की गई। वहीं छात्रा को कमांड अस्पताल में भर्ती कराया गया। पंकज नाम के युवक और उसके साथियों पर इस हमले का आरोप लगा है। जानकारी के मुताबिक आरोपी करीब एक साल से छात्रा को परेशान कर रहा था। इस मामले में अब पुलिस के रवैये पर सवाल उठने लगा है। पीड़ित के पिता का आरोप है कि एक साल से आरोपी उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। इस बाबत उन्होंने थाने में शिकायत भी की थी। इस दौरान पुलिस ने समझौता कर के मामले के रफा-दफा कर दिया था। 

खून से लथपथ छात्रा का अस्पताल में इलाज जारी

बता दें कि जब 20 वर्षीय छात्रा अपनी स्कूटी चलाकर घर लौट रही थी। इसी दौरान बुधवार के दिन छात्रा ने छेड़छाड़ का विरोध किया। इस दौरान शोहदों ने छात्रा के गले में पड़े दुपट्टे से फंदा बनाकर छात्रा को स्कूटी से गिरा दिया और फिर चाकू से बार-बार हमला किया। खून से लथपथ छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। वहीं पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट चुकी है। इस मामले में पुलिस ने कई संदिग्धों को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है। बता दें कि इससे पहले प्रयागराज के खीरी इलाके में बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर एक छात्र की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। एक विशेष समुदाय के लड़कों पर हत्या का आरोप लगा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement