Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बकरी की गंदगी को लेकर हुआ विवाद, पड़ोसी ने दांतों से काट लिया युवक का प्राइवेट पार्ट, लगे 4 टांके

यूपी के शाहजहांपुर जिले में बकरियों द्वारा की जा रही गंदगी को लेकर दो पड़ोसियों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि एक ने दूसरे के प्राइवेट पार्ट को दांतों से काट लिया।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Updated on: August 29, 2023 17:21 IST
Private Part, Private Part Goat Fight, Goat Fight Private Part UP- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE अपने घर के सामने बकरी द्वारा की गई गंदगी से पड़ोसी बेहद गुस्से में था।

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले में पड़ोसी के मकान के सामने बकरी जाने पर विवाद शुरू हो गया जो बाद में मारपीट में बदल गया। बताया जा रहा है कि दूसरे पक्ष ने मारपीट के दौरान एक शख्स का प्राइवेट पार्ट ही काट दिया। लहूलुहान हालत में घायल शख्स को राजकीय मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया, जहां उसका इलाज किया गया। पुलिस का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है।

‘नाली में गिराकर प्राइवेट पार्ट पर दांतों से काटा’

घटना की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी अमित पांडेय ने बताया कि रोजा थाना क्षेत्र के उदियापुर गांव निवासी 30 साल के युवक ने अपने घर में बकरियां पाली हुई हैं। उन्होंने कहा कि बकरियां युवक के मकान के सामने वाले मकान के पास जाकर गंदगी करती हैं। इसी बात को लेकर युवक और पड़ोसी के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट शुरू हो गई और एक पक्ष भारी पड़ गया। इसी दौरान दूसरे पक्ष के एक शख्स ने युवक को नाली में गिराकर उसके प्राइवेट पार्ट को दांतों से काट लिया।

पीड़ित के प्राइवेट पार्ट में लगाए गए 4 टांके
थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद घायल को राजकीय मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए भेजा था। बताया जा रहा है कि पीड़ित के प्राइवेट पार्ट में 4 टांके लगाए गए। पीड़ित का कहना है कि रोजा थाने में शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई तो की, लेकिन उल्टा उसके परिजनों को भी थाने में बिठाकर कार्रवाई कर दी। वहीं, पुलिस ने बताया है कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement