A
Hindi News उत्तर प्रदेश गाजियाबाद: ब्यूटी पार्लर से महिला को अपने कमरे पर ले गया शख्स, फिर किया रेप, पुलिस ने दबोचा

गाजियाबाद: ब्यूटी पार्लर से महिला को अपने कमरे पर ले गया शख्स, फिर किया रेप, पुलिस ने दबोचा

गाजियाबाद में एक महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता हापुड़ जिले की रहने वाली है। आरोपी की पहचान अंकुर चौधरी (38) के रूप में हुई है।

woman rape- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC महिला से रेप

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां के मसूरी थाना क्षेत्र के मिशाल गढ़ी इलाके में स्थित एक ब्यूटी पार्लर से 36 वर्षीय महिला को उसका पुराना परिचित अपने कमरे पर ले गया और उसके साथ कथित तौर पर रेप किया। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या है पूरा मामला?

पीड़िता हापुड़ जिले की रहने वाली है। पुलिस उपायुक्त (ग्रामीण) विवेक चंद्र यादव ने बताया कि आरोपी की पहचान अंकुर चौधरी (38) के रूप में हुई है, और उसे मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। 

उन्होंने बताया कि पीड़िता मेकअप सीखने के लिए पार्लर आती थी। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि रेप करने के बाद चौधरी ने उसके कान की बालियां और मोबाइल फोन छीन लिया, जिससे वह पुलिस या अपने परिजनों को फोन न कर सके। 

चौधरी ने उसे अपने यौन शोषण के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। यादव ने बताया कि घटना के दो दिन बाद महिला ने मंगलवार को मसूरी पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

बिहार: पिता नाराज लेकिन बेटा खुश! जीतनराम मांझी के बेटे ने कहा- अपने विभागों से संतुष्ट हूं

NCP पर आए EC के फैसले पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले बोले- शरद पवार को एक नई पार्टी बनाना चाहिए, या फिर...