A
Hindi News उत्तर प्रदेश ग्रेटर नोएडा में सड़क पर मिला चौकीदार का लहूलुहान शव, सिर पर चोट के निशान

ग्रेटर नोएडा में सड़क पर मिला चौकीदार का लहूलुहान शव, सिर पर चोट के निशान

ग्रेटर नोएडा के एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में चौकीदार का काम करने वाला शख्स सड़क पर मृत अवस्था में मिला। ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-36 स्थित एक कंपनी में कृष्ण सिक्योरिटी गार्ड के रूप में नौकरी करता था।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र के सेक्टर-36 स्थित एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में चौकीदार का काम करने वाला शख्स मंगलवार को सड़क पर मृत अवस्था में मिला। पुलिस के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-36 स्थित एक कंपनी में कृष्ण सिक्योरिटी गार्ड के रूप में नौकरी करता था। मंगलवार सुबह उसका शव लहूलुहान अवस्था में सड़क पर पड़ा मिला।

"चौकीदार की पीट-पीटकर हत्या"

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के बाद उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस जांच में सिक्योरिटी गार्ड के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार रात कृष्णा ने कुछ लोगों के साथ बैठकर शराब पी थी। इसी दौरान किसी बात पर हुए विवाद में उन लोगों ने कृष्णा की पीट-पीटकर हत्या कर दी। सिर पर किसी भारी वस्तु से वार करने पर कृष्णा की मौत हुई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

कार की टक्कर में दो लोगों की मौत

वहीं, एक अन्य खबर में यूपी के गोरखपुर जिले के गोरखनाथ क्षेत्र में एक कार की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) गौरव ग्रोवर ने बताया कि रविवार रात करीब 10 बजे गोरखनाथ थाना क्षेत्र के रामनगर तिराहा के पास एक तेज रफ्तार कार ने तीन युवकों को पीछे से टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मोइन (42) और अकील अहमद (38) को मृत घोषित कर दिया। ग्रोवर ने बताया कि गंभीर रूप से घायल ताहिर का इलाज किया जा रहा है, उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। 

ये भी पढ़ें-