A
Hindi News उत्तर प्रदेश चलते-चलते लड़के को आया हार्ट अटैक, सड़क पर गिरा और कार रौंदते हुए निकल गई; VIDEO देख कांप गए लोग

चलते-चलते लड़के को आया हार्ट अटैक, सड़क पर गिरा और कार रौंदते हुए निकल गई; VIDEO देख कांप गए लोग

यूपी के लखीमपुर से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। शहर में सड़क पर चलते-चलते एक लड़का अचानक गिर गया और इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार उसे कुचलकर आगे बढ़ गई।

दुकान से बैग लेकर जाता...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दुकान से बैग लेकर जाता युवक, सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर शहर में सड़क पर पैदल चल रहे युवक को दिल का दौरा पड़ गया। वह अचानक गिर गया और पीछे से आ रही कार ने उसे रौंद दिया। मंगलवार शाम की यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद लोगों की रूह कांप गई।

दुकान से घर जा रहा था युवक

वीडियो लखीमपुर शहर के हीरालाल धर्मशाला के नजदीक का है। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक हाथ में कोई बैग लेकर दुकान से पैदल जा रहा है कि अचानक उसके हाथ-पांव ढीले पड़ गए और वह सड़क पर गिर गया। युवक के ठीक पीछे आ रही लाल रंग की कार युवक के गिरते ही उसे रौंदती चली गई। हादसे में युवक के सिर में गम्भीर चोट आई और देखते ही देखते तेज खून बहने लगा। आशंका जताई जा रही है कि युवक को अचानक हार्ट अटैक आया था इस वजह से वह अपनी सुध बुध खो बैठा।

सिर पर गंभीर चोट की वजह से मौत

एसपी खीरी गणेश साहा ने बताया कि युवक की पहचान 22 वर्षीय सुमित मौर्य निवासी काशीराम कॉलोनी के रूप में हुई है। रात को ही एम्बुलेंस से उसे जिला अस्पताल भेजा गया था जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से युवक की मौत हुई है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा।

देखें वीडियो-

बता दें कि आजकल ऐसी मौत की खबरें और वीडियोज काफी सामने आ रहे हैं। हार्टअटैक की ऐसी खबरें अब धीरे-धीरे बढ़ने लगी हैं। इसमें उम्र का दायरा भी नहीं, बच्चे, युवा और बुजुर्ग, किसी को भी दिल का दौरा पड़ता है और तुरंत उनकी मौत हो जाती है।

(रिपोर्ट-प्रतीक श्रीवास्तव)

यह भी पढ़ें-