Monday, April 29, 2024
Advertisement

क्रिकेट मैच में रन ले रहे इंजीनियर को आया हार्ट अटैक, पिच पर ही हुई दर्दनाक मौत; LIVE वीडियो वायरल

वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से एक शख्स मैच के बीच में रन लेने के लिए दौड़ता है और बाद में बीच पिच पर ही गिर जाता है। पिच पर अपने साथी खिलाड़ी को गिरा देखकर मैदान में मौजूद सभी खिलाड़ी उसे देखने के लिए दौड़ते हैं लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: January 10, 2024 10:50 IST
हार्ट अटैक आते ही पिच...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हार्ट अटैक आते ही पिच पर गिर पड़ा युवक

दिल्ली से सटे नोएडा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां क्रिकेट मैच खेल रहे एक युवक की रन लेते समय अचानक हार्ट अटैक आने से मौत हो गई। घटना थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के सेक्टर-135 की है। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से एक शख्स मैच के बीच में रन लेने के लिए दौड़ता है और बाद में बीच पिच पर ही गिर जाता है। पिच पर अपने साथी खिलाड़ी को गिरा देखकर मैदान में मौजूद सभी खिलाड़ी उसे देखने के लिए दौड़ते हैं लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी। युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को कुछ लोग सेक्टर-135 पुस्ता में बने स्टेडियम के अंदर मैच खेल रहे थे। इस दौरान मूलरूप से उत्तराखंड के रहने वाला 36 वर्षीय विकास नेगी बैटिंग के लिए उतरा। खेलने के दौरान विकास एक रन लेने के लिए दौड़ा इसी दौरान अचानक वह पिच पर ही हांफता हुआ गिर पड़ा। विकास को गिरा देख दोस्त दौड़कर उसके पास आये। बेहोशी के हालात में विकास को नजदीकी अस्पताल में लेकर जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना का वीडियो देखकर लोग अचानक हो रही इस तरह मौतों को लेकर चिंता भी जाहिर कर रहे हैं।

देखें वीडियो-

पुलिस ने क्या कहा?

नोएडा पुलिस ने इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि घटना शनिवार की है। मृतक मूलरूप से उत्तराखंड का रहने वाला था और फिलहाल दिल्ली के रोहिणी में रह रहा था। क्रिकेट खेलने के दौरान अचानक हार्ट अटैक आने से विकास पिच पर गिर गया था। मृतक नोएडा की ही एक कंपनी में बतौर इंजीनियर काम करता था। परिजनों को तत्काल सूचना दे दी गई थी, वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

विकास की आकस्मिक मौत से परिजन और साथी हैरान हैं। वे स्वस्थ थे, खुद को फिट रखने के लिए विकास अक्सर नोएडा और दिल्ली के क्रिकेट मैदान पर मैच खेलने के लिए आ जाते थे। बता दें कि बीते कुछ दिनों में देश में हार्ट अटैक के मामले बढ़ते जा रहे है जिसने हर किसी को चिंतित कर रखा है। आए दिन हार्ट अटैक के कारण युवाओं की मौत की खबरे आती रहती है।

(रिपोर्ट- राहुल ठाकुर)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement