A
Hindi News उत्तर प्रदेश सीएम योगी की आपत्तिजनक तस्वीर वायरल करने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीएम योगी की आपत्तिजनक तस्वीर वायरल करने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक फोटो वायरल करने वाला शख्स पुलिस की हिरासत में है। आरोपी को पुलिस ने अंबेडकरनगर से गिरफ्तार किया है।

पुलिस गिरफ्त में शेरू यादव।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पुलिस गिरफ्त में शेरू यादव।

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि युवक ने सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक तस्वीर बनाकर पोस्ट की थी। जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने हंसवर थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। आरोपी का नाम शेरू यादव है। आरोपी ने सीएम योगी की आपत्तिजनक तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट कर उसे वायरल कर दिया था। 

बाराबंकी में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला

उधर, बाराबंकी से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया। जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक तस्वीर बनाकर इंटरनेट पर पोस्ट करने वाले युवक को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा कि दरियाबाद के बन्नेतले मुहल्ला निवासी मुन्ना गाजी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की फोटो को एडिट कर आपत्तिजनक बनाकर अपने फेसबुक एकाउंट से वायरल कर दिया था। फोटो देखते ही नगर के लोगों में आक्रोश बढ़ गया जिसकी शिकायत चौकी पुलिस से की गई। एडिट फोटो के साथ उसमें गाना लगाया गया था। लालजी यादव की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखा गया। थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार आजाद ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया है।

कुछ दिन पहले आजमगढ़ से सामने आया था ऐसा मामला

कुछ दिन पहले आजमगढ़ के अहिरौला थाना क्षेत्र में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। मामले में सिद्धार्थ सिंह उर्फ हैप्पी सिंह ने अहुरौला थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराया था। आरोपी ऋषिकेश उर्फ रिंकी यादव लेदौरा का रहने वाला है।

ये भी पढ़ें:

मुरादाबाद के दिवाकर से मिलने ईरान से आई फैजा, दोनों ने की सगाई; जाएंगे आगरा और अयोध्या

यूपी: बाजार में खरीदारी करने गया था युवक, किन्नरों ने काट दिया प्राइवेट पार्ट, सड़क किनारे फेंका