Sunday, April 28, 2024
Advertisement

यूपी: बाजार में खरीदारी करने गया था युवक, किन्नरों ने काट दिया प्राइवेट पार्ट, सड़क किनारे फेंका

2 किन्नरों पर युवक का प्राइवेट पार्ट काटने का आरोप लगा है। युवक बाजार में घरेलू सामान की खरीदारी करने गया था, उसी दौरान ये घटना हुई। घटना के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: March 17, 2024 14:43 IST
pilibhit- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV किन्नरों ने प्राइवेट पार्ट काटने के बाद युवक को सड़क किनारे फेंका

पीलीभीत: यूपी के पीलीभीत से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां किन्नरों ने युवक को जबरन घर ले जाकर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। ये युवक बाजार में घरेलू सामान की खरीदारी करने गया था। प्राइवेट पार्ट काटने के बाद युवक को सड़क किनारे फेंक दिया गया। आनन फानन में युवक को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। इस घटना की जैसे ही आसपास के इलाके में जानकारी मिली, वैसे ही हड़कंप मच गया।

क्या है मामला?

मामला बीसलपुर कोतवाली इलाके के मीना बाजार के पास का है। 2 किन्नरों पर युवक का प्राइवेट पार्ट काटने का आरोप लगा है। युवक बाजार में घरेलू सामान की खरीदारी करने गया था, उसी दौरान ये घटना हुई।

बलिया में किन्नरों से हुई थी बदसलूकी 

हालही में यूपी के बलिया जिले में किन्नरों से बदसलूकी का मामला सामने आया था। यहां कुछ लोगों ने तीन किन्नरों के साथ मारपीट की थी, उसमें एक को चप्पल चाटने के लिए बाध्य भी किया गया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की थी। पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद फहीम कुरैशी ने बताया था कि बीबीपुर गांव की पूजा किन्नर की तहरीर पर पांच अन्य किन्नरों के खिलाफ बुधवार को भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।

शिकायत में कहा गया था कि 10 मार्च को बहोरवा गांव में वह अपने साथियों के साथ नृत्य-गाने का कार्यक्रम कर रही थी। इस बीच, वाहन से आए लोगों ने उनकी साथी नैना और पायल से मारपीट शुरू कर दी और जबरन वाहन में बैठाकर ले गए। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बुधवार को वायरल हुआ जिसमें एक किन्नर को चप्पल चटाने के लिए बाध्य किया जा रहा था और दो किन्नरों के बाल काटे जा रहे थे। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि यह मामला किन्नरों के दो समूह में क्षेत्राधिकार के विवाद को लेकर है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

(पीलीभीत से पंकज देव सिंह की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement