A
Hindi News उत्तर प्रदेश घर में थी शादी, बेटे ने मुर्दाघर में रखवाई बुजुर्ग मां की लाश, कहा- 3 दिन बाद ले जाऊंगा

घर में थी शादी, बेटे ने मुर्दाघर में रखवाई बुजुर्ग मां की लाश, कहा- 3 दिन बाद ले जाऊंगा

मुजफ्फरनगर में कलयुगी बेटे और पोते ने एक बुजुर्ग महिला की मौत पर उसका क्रिया कर्म करने के बजाय उसे मुर्दाघर में रखकर छोड़ गए। मृतक महिला के पोते ने मुर्दाघर में लिखकर दिया कि घर में अभी शादी है, वह तीन दिन बाद आकर लाश को ले जाएगा।

Muzaffarnagar news- India TV Hindi Image Source : TWITTER इवान हॉस्पिटल के मुर्दाघर में पोते ने लाश रखने के लिए दिया पत्र

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर हर किसी के मुंह से निकलेगा कि यही घोर कलयुग है। कोई अपनी मां और उसकी मौत को लेकर कितना संवेदनहीन हो सकता है, उसकी बानगी मुजफ्फरनगर में देखने को मिली। यहां एक बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां की मौत पर शोक मनाने के बजाय उसकी लाश को मुर्दाघर में रखवाकर चला गया और कहा कि अभी घर में शादी है, तीन दिन बाद आकर ले जाउंगा।  

शादी समारोह में नहीं चाहते थे कोई खलल
बुजुर्ग महिला की लाश के साथ अमानवीय व्यवहार के बारे में जिसे भी पता चला, हर कोई शर्मसार है। पता चला है कि  घर में शादी समारोह होने की वजह से बेटे और पोते ने अपनी बुजुर्ग मां की लाश को मुर्दाघर में रखवाया था। शादी के जश्न में कोई रुकावट न हो इसलिए इन लोगों ने वृद्ध महिला की लाश को प्राइवेट नर्सिंग होम के मुर्दाघर में रखवा दिया।

नर्सिंग होम से कहा- घर में शादी है, 3 दिन बाद लाश ले जाएगा
इस मामले में बूढ़ी महिला के पोते ने प्राइवेट नर्सिंग होम के मुर्दाघर में लेटर पैड पर जो लिखा है, वह अमानवीय लेख भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। प्राइवेट नर्सिंग होम इवान हॉस्पिटल को पोते ने लिखा कि घर में शादी है, इसलिए वह अपनी दादी की लाश को इवान हॉस्पिटल की मोर्चरी में रख रहा है। 3 दिन बाद वह दादी की लाश को ले जाएगा।

(रिपोर्ट- योगेश त्यागी)

ये भी पढ़ें-

बंगाल: TMC-BJP कार्यकर्ताओं में हुई भयानक झड़प, केंद्रीय मंत्री और विधायक बोले- हमें भी पीटा; VIDEO

जोशीमठ: फिर शुरू हुआ हेलंग मारवाड़ी बाईपास का निर्माण, भू-धंसाव के बाद हुआ था बंद, विरोध में उतरा पूरा शहर