Friday, May 10, 2024
Advertisement

बंगाल: TMC-BJP कार्यकर्ताओं में हुई भयानक झड़प, केंद्रीय मंत्री और विधायक बोले- हमें भी पीटा; VIDEO

पश्चिम बंगाल के ठाकुरनगर में आज टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं में भीषण झड़प हो गई। इसके बाद अस्पताल में घायलों को ले जाया गया जहां फिर मारपीट हो गई। पहली झड़प ठाकुरबाड़ी में मतुआ समुदाय के पवित्र श्री धाम मंदिर में हई।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: June 11, 2023 22:06 IST
Thakurbari temple- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB ठाकुरबाड़ी में मतुआ समुदाय के मंदिर में टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ता भिड़े

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना के ठाकुरनगर में आज टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं में भयानक संघर्ष देखने को मिला। हद तो तब हो गई जब इस झड़प में घायल लोगों को अस्पताल ले जाने के बाद तृणमूल और भाजपा कार्यकर्ताओं में फिर मारपीट हो गई। यहां तक ​​कि केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर और बनगांव उत्तर के भाजपा विधायक अशोक कीर्तनिया ने भी आरोप लगाया कि उन्हें पीटा गया है। उन्होंने पुलिस के खिलाफ शिकायत की। 

क्यों भिड़ गए बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ता

जानकारी मिली है कि अस्पताल में मारपीट के दौरान कई लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं, स्थिति को काबू में करने की कोशिश में कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। दरअसल, तृणमूल अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी आज ठाकुरनगर गए, लेकिन उनके वहां पहुंचने से पहले ही इलाके में तनाव था। केंद्रीय मंत्री और मतुआ महासंघ के नेता शांतनु ठाकुर ने नारा दिया कि अभिषेक को मतुआ के ठाकुर के घर नहीं आने देना चाहिए। तृणमूल और भाजपा के बीच इस तनातनी के चलते अब अभिषेक को मतुआ के ठाकुर घर में पूजा नहीं कराई गई। जिसके बाद आरोप है कि वहां भी हंगामा हुआ। 

अमित मालवीय ने ट्वीट किया झड़प का वीडियो
इसे लेकर बीजेपी नेता अमित मालवीय और बंगाल में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने ट्वीट भी किया है। अमित मालवीय ने अपने ट्वीट में लिखा कि बंगाल में पंचायत चुनाव दिन पर दिन बद्तर होते जा रहे हैं। टीएमसी के गुंडों ने पुलिस की मौजूदगी में ठाकुरबाड़ी में मतुआ समुदाय के पवित्र श्री धाम मंदिर पर हमला किया। इस दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही। यह पूरी तरह अस्वीकार्य है। ममता बनर्जी को अपनी पार्टी में अपराधियों पर कार्रवाई करना चाहिए।

शुभेंदु अधिकारी ने मतुआ समुदाय के सदस्यों के लिए सुरक्षा
वहीं बंगाल में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने अपने ट्वीट में दो वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "टीएमसी के गुंडों ने पवित्र श्री धाम मंदिर मटुआ समुदाय के ठाकुरबाड़ी पर हमला किया। मैं माननीय केंद्रीय गृह मंत्री से अनुरोध करता हूं कि अमित शाह और गृह मंत्रालय कृपया तत्काल हस्तक्षेप करें और अखिल भारतीय मतुआ महासंघ और मतुआ समुदाय के सदस्यों और पदाधिकारियों को सुरक्षा प्रदान करें।"

(रिपोर्ट- सुजीत दास)

ये भी पढ़ें-

भारत में कितनी उम्र में वर्जिनिटी खो देते हैं लोग, ये है औसत एज

हरियाणा में गठबंधन और पहलवानों के मुद्दे पर सीएम खट्टर ने दिया बयान, किसानों के लिए भी किया ऐलान
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement