Friday, May 03, 2024
Advertisement

दुबई जा रही थीं अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा, कोलकाता एयरपोर्ट पर रोका गया

जिरा बनर्जी अपने बच्चों के साथ दुबई जा रही थीं। कोलकाता से दुबई के लिए फ्लाइट पकड़ने वाली थीं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 05, 2023 13:39 IST
रुजिरा बनर्जी- India TV Hindi
रुजिरा बनर्जी

तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी को कोलकाता एयरपोर्ट पर रोक गया। रुजिरा बनर्जी अपने बच्चों के साथ दुबई जा रही थीं। कोलकाता से दुबई के लिए फ्लाइट पकड़ने वाली थीं। हालांकि, कोलकाता एयरपोर्ट पर उन्हें विदेश जाने से रोक दिया गया। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दो दिन बाद रुजिरा को पूछताछ के लिए समन दिया है। ऐसे में रुजिरा को कोलकाता एयरपोर्ट पर रोके जाने को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

कोलकाता एयरपोर्ट से सुबह 7 बजे थी फ्लाइट

कोलकाता एयरपोर्ट से रुजिरा बनर्जी की सुबह 7 बजे फ्लाइट थी। वह सुबह करीब 6:30 बजे दमदम स्थित नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचीं, लेकिन उन्हें फ्लाइट पर चढ़ने नहीं दिया गया। इमिग्रेशन की टीम ने उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोक लिया। रुजिरा काफी देर तक एयरपोर्ट पर ही रहीं। उन्होंने अपने वकीलों से कानूनी सलाह ली। कई घंटे तक एयरपोर्ट पर रुकने के बाद वह घर लौट गईं। 

अभिषेक बनर्जी ने इसे कोर्ट की अवमानना बताया

रुजिरा बनर्जी के विदेश जाने से रोके जाने पर उनके पति और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा सुप्रीम कोर्ट से उन्हें और उनकी पत्नी को विदेश जाने की अनुमति मिल चुकी है। दमदम एयरपोर्ट से उनकी पत्नी को दुबई की फ्लाइट पकड़ने से रोकना सुप्रीम कोर्ट के उस आदेश की अवहेलना है। उन्होंने कहा कि यह कोर्ट की अवमानना है।

                                                                      - रिपोर्ट/सुजीत दास

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement