A
Hindi News उत्तर प्रदेश Noida: राह चलते बाइक सवार युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, घर से होली खेलने निकला था

Noida: राह चलते बाइक सवार युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, घर से होली खेलने निकला था

24 वर्षीय मनीष शर्मा, सलमान एवं राशिद नामक दो युवकों के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि रास्ते में ऊंची ढलान पर मोटरसाइकिल फिसल कर गिर गई और मनीष वहीं पर बेहोश हो गए।

bike rider- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO बाइक सवार युवक (प्रतिकात्मक तस्वीर)

नोएडा (उप्र): जनपद गौतमबुद्ध नगर के थाना दनकौर क्षेत्र में बुधवार को मोटरसाइकिल पर सवार युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक के परिजन ने मोटरसाइकिल पर सवार रहे दो अन्य युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतक के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहे दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

जानिए क्या है पूरा मामला
परिजनों के मुताबिक सलमान और राशिद नाम के दो  दोस्त मनीष को कल होली खेलने के लिए घर से बुलाकर लेकर गए थे। थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि ऊंची दनकौर के रहने वाले 24 वर्षीय मनीष शर्मा, सलमान एवं राशिद नामक दो युवकों के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि रास्ते में ऊंची ढलान पर मोटरसाइकिल फिसल कर गिर गई और मनीष वहीं पर बेहोश हो गए। सिंह ने बताया कि सलमान व राशिद भी शराब के नशे में मौके पर पड़े थे। आसपास के लोगों ने देखा और इन दोनों लड़कों व मनीष को पकड़ लिया।

Image Source : india tvसलमान और राशिद को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को भीड़ से छुड़ाया और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया। उन्होंने बताया कि अस्पताल में उपचार के दौरान मनीष की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतक मनीष के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे सलमान और राशिद को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।