A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी: फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन पर नमाज अदा करना पड़ा महंगा, हिंदू महासभा के प्रदर्शन के बाद केस दर्ज

यूपी: फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन पर नमाज अदा करना पड़ा महंगा, हिंदू महासभा के प्रदर्शन के बाद केस दर्ज

यूपी के फर्रुखाबाद जिले के रेलवे स्टेशन पर नमाज अदा करने की फोटो वायरल हो गई थी। जिसके बाद इस मामले पर हिंदू महासभा के नेताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। आज जीआरपी पुलिस ने इस मामले को लेकर केस दर्ज कर दिया है।

Farrukhabad News- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC नमाज पढ़ने पर केस दर्ज

लखनऊ: यूपी के फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन पर नमाज अदा करने की फोटो वायरल होने के बाद इस मामले ने इतना तूल पकड़ा कि GRP पुलिस को केस दर्ज करना पड़ा। बीती रात्रि हिंदू महासभा के नेताओं ने नमाज पढ़ने के विरोध में प्रदर्शन किया था, जिसके बाद केस दर्ज किया गया। इस मामले में 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ IPC की धारा 447 व रेलवे एक्ट की धारा 147 में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

क्या है पूरा मामला

बीते दिनों फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन पर महिला विश्राम स्थल के पास नमाज पढ़ने के कुछ फोटो वायरल हुए थे। इस घटना के विरोध में हिंदू महासभा के नेता रविवार शाम को रेलवे स्टेशन पर जमा हुआ और जमकर विरोध प्रदर्शन किया। युवा प्रदेश अध्यक्ष विमलेश मिश्रा ने जीआरपी थाने में तहरीर भी दी, जिसके आधार पर आज जीआरपी पुलिस ने केस दर्ज किया और मामले की जांच उपनिरीक्षक सत्यवीर सिंह को सौंपी। (फर्रुखाबाद से जितेंद्र की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- 

अतीक अहमद पर 100 मुकदमे हैं दर्ज, कल हो सकता है पहली सजा का ऐलान; जानें पूरी फैमिली का क्राइम रिकॉर्ड

सावरकर विवाद को लेकर राहुल गांधी- उद्धव ठाकरे करेंगे मुलाकात, दूर करेंगे मतभेद