A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Video: वैक्सीन लगवाने के बाद सड़क पर बिना मास्क के घूम रहा था बुजुर्ग, लड़की ने दी सीख...

Viral Video: वैक्सीन लगवाने के बाद सड़क पर बिना मास्क के घूम रहा था बुजुर्ग, लड़की ने दी सीख...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कोरोना वैक्सीन और फेस मास्क को लेकर खास मैसेज देने की कोशिश की गई है।

viral video- India TV Hindi Image Source : TWITTER/SCREENSHOT/@IPSKABRA वायरल वीडियो में सीख देती हुए लड़की

कोरोना की दूसरी लहर लोगों के लिए काफी घातक साबित हुई है। इस दौरान लाखों लोगों ने अपनी जान गंवाई है। वहीं, बड़ी संख्या में लोग अभी भी इस महामारी से जूझ रहे हैं। वायरस के प्रकोप को रोकने और इसके चेन को तोड़ने के लिए कई सारी पाबंदियां लगाई गई हैं।   कुछ जगहों पर लॉकडाउन भी लागाना पड़ा है। इतना ही नहीं लोगों से 'दो गज दूरी, मास्क है जरूरी' नियम को पालन करने के लिए लगातार कहा जा रहा है। लेकिन, अब भी कई लोग इसे मानने के लिए तैयार नहीं है।इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आपको मैसेज दिया गया है उससे आपको बड़ी सीख मिलेगी।

महामारी पर भारी पड़ गया फैशन, वायरल फोटो देखकर कहेंगे: लिपस्टिक दिखनी रह गई बस

कोरोना के सेकेंड वेब को देखते हुए देश में वैक्सीनेशन का काम भी तेजी से चल रहा है। इतना ही नहीं जिन लोगों को वैक्सीन लग गई है उनसे भी सावधानी बरतने की अपील की जा रही है। कोरोना वैक्सीन और फेस मास्क को लेकर इस वीडियो के जरिए खास मैसेज देने की कोशिश की गई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बुजुर्ग वैक्सीन की डोज लेकर खुथी-खुशी वापस लौट रहे हैं। तभी सामने से एक लड़की स्कूटी पर आ रही होती है। अचानक बुजुर्ग को देखकर वह रुक जाती है। बुजुर्ग का फेस मास्क नीचे होता है। लड़की उससे पूछती है आप कहां से आ रहे हैं। इस पर बुजुर्ग का जवाब होता है वैक्सीन लेकर। फिर हेलमेट को लेकर दोनों के बीच बातचीत होती है। इसके बाद लड़की बुजुर्ग से मास्क लगाने के लिए कहती है।

कोरोना काल में वाराणसी से आई भावुक कर देने वाली तस्वीर, देखकर कहेंगे : इंसानियत जिंदाबाद

वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है।  वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने काफी मजेदार कैप्शन में लिखा, 'जब समझदारों की संख्या बढ़ेगी, तभी कोरोना संक्रमण दर घटेगी!'। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को दस हजार लोग देख चुके हैं। वहीं, इस वीडियो पर लोग लगातर कमेंट भी कर रहे हैं।

पढ़ें वायरल से जुड़ी अन्य खबरें- 

काटों भरी फेंसिंग पार करने को हाथी ने लगाया इंसानों वाला दिमाग, रवीना टंडन भी हो गईं कायल

मेंढक और मेंढकी की शादी का Video हो रहा Viral, यूं भरा गया मेंढकी की मांग में सिंदूर