Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

महामारी पर भारी पड़ गया फैशन, वायरल फोटो देखकर कहेंगे: लिपस्टिक दिखनी रह गई बस

दुनिया चाहे कितने भी खतरों से भरी पड़ी हो लेकिन जब बात गहनों को दिखाने की आती है तो औरतें तरीके निकाल ही लेती हैं। 

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Published on: May 08, 2021 12:57 IST
mask with fashion- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IPSKABRA mask with fashion

कोरोना काल चल रहा है। जान बचाने के संकट में लोग घरों में दुबके पड़े हैं। जो बाहर निकल रहे हैं वो जान हथेली पर लेकर निकल रहे हैं और दो दो मास्क लगा रहे हैं लेकिन भारतीय महिलाओं की फैशनपरस्ती ने महामारी को पस्त करने का हथियार निकाल लिया है। जी हां, श्रंगार के प्रति महिलाओ का रुझान कोरोना काल में भी कम होता नहीं दिख रहा है। यूं तो शादियां हो नहीं रही हैं और जो इक्का दुक्का हो रही हैं वहां फैशन और गहने दिखान की चाह महिलाओं को अजीबोगरीब कदम उठाने पर विवश कर रही है। 

ऐसे में एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें शादी में शरीक हुई एक महिला ने मास्क के ऊपर  बड़ी सी नथ पहनी है। इस महिला ने मास्क तो लगाया है लेकिन अपनी नथ को दिखाने का लोभ वो नहीं छोड़ पाई और इसलिए उसने नथ को मास्क के ऊपर चिपका लिया है ताकि सबको दिख सके। 

आईपीएस अधिकारी दीपांशू काबरा ने इस दिलचस्प फोटो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया तो इसे काफी लोग पसंद करने लगे। लोग इसे देखकर हंसे जा रहे हैं और काफी दिलचस्प कमेंट्स भी आ रहे हैं। 

दीपांशु ने इसे दिलचस्प कैप्शन भी दिया है - ज्वेलरी जुगाड़, लेवल, सुपरअल्ट्रा, प्रो मैक्स।

हालांकि यूजर भारतीय महिलाओं का श्रंगार मोह जानते हैं औऱ ये भी जानते हैं कि गहनों के प्रति भारतीय महिलाओं का प्यार सदियों पुराना है। 

एक यूजर ने लिखा है -ये भी समझना जरूरी है कि एक महिला के लिए श्रंगार की कितनी अहमियत है।

एक यूजर ने लिखा है - मास्क विद फैशन, चाहे कितनी भी महामारी आ जाए, फैशन में कोई कमी नहीं आने देंगी ये महिलाएं। फैशन के आगे महामारी की क्या औकात।

एक यूजर ने लिखा है - अब बस लिपस्टिक दिखाने का जुगाड़ बाकी रह गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement