A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral: जब हद से ज्यादा ईंट सिर पर लेकर काम करता दिखा मजदूर, आनंद महिंद्रा भी हुए हैरान

Viral: जब हद से ज्यादा ईंट सिर पर लेकर काम करता दिखा मजदूर, आनंद महिंद्रा भी हुए हैरान

मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक मजदूर कई सारी ईंटों को अपने सिर पर रखे जा रहा है वह भी पूरे बैलेंस के साथ।

photos- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ ANAND MAHINDRA मजदूर ने सिर पर उठाई कई सारी ईंटे

मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर भी काफी मशहूर हैं। आए दिन कई वीडियोज और फोटोज वो इंटरनेट पर शेयर करते रहते हैं। अधिकतर इनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो प्रेरित करने वाले ही होते हैं। इन दिनों आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल इस वीडियो में एक मजदूर ढेर सारी ईंटों को अपने सिर पर लेकर जा रहा है वह भी पूरे बैलेंस के साथ। ये वीडियो खूब वायरल रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स एक-एक करके अपने सिर पर ईंट रखता जा रहा है। इस शख्स के साथ और भी कई सारे लोग दिख रहे हैं। ये वीडियो किसी समुंद्र किनारे का है और  यहां किसी कंस्ट्रक्शन साइट का काम चल रहा है।

आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए दिल को छू लेने वाला कैप्शन लिखा है और इस शख्स की जमकर प्रशंसा भी की है। उन्होंने वीडियो में कैप्शन के जरिए बताया है कि एक मजदूर की जिंदगी कितनी जोखिम भरी होती है।

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "किसी को भी इस तरह का जोखिम भरा शारीरिक मेहनत नहीं करना चाहिए। लेकिन आपको इस आदमी की कड़ी मेहनत को एक कला के रूप में बदलने के लिए उसकी प्रशंसा करनी होगी। क्या किसी को पता है कि ये वीडियो कहाँ का है? क्या वहां मौजूद कर्मचारियों को ऑटोमैटिक मशीन उपलब्ध कर सकते हैं और उसके उच्च क्रम के कौशल को भी पहचान सकते हैं?"

Viral: दुकान घूमते बत्तख का क्यूट वीडियो हुआ वायरल, वीडियो देख खिलखिला उठे लोग

Viral : डॉगी का गार्डनिंग करता हुआ क्यूट वीडियो वायरल, देखें किस तरह से गड्ढा खोदकर लगाया पेड़

Viral: ड़ेढ़ साल का बच्चा यूं चढ़ गया 6 फिट का दरवाजा, वीडियो देख यकीन कर पाना होगा बेहद मुश्किल

शख्स के इस वीडियो को अब तक 115k से ज्यादा लोग देख चुके हैं और यूजर्स तरह तरह के रिएक्शन के साथ कमेंट्स कर अपनी राय भी दे रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा कि ये जो भी जहां से भी है, है तो इंसान ही....और दो वक्त की रोटी कमाने के लिए अपनी जान को जोखिम में डाल रहे हैं। 

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि सर इन मजदूरों की जिंदगी पर आवाज उठाओ।