Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Viral: ड़ेढ़ साल का बच्चा यूं चढ़ गया 6 फिट का दरवाजा, वीडियो देख यकीन कर पाना होगा बेहद मुश्किल

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिससे देखकर शायद हर कोई हैरान हो जाएगा। इस वीडियो में करीब डेढ़ साल का एक बच्चा बिना किसी सहारे के करीब 6 फीट लंबे दरवाजे पर चढ़ गया और चढ़ने के बाद बड़े आराम से उतर भी गया।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: August 15, 2021 14:42 IST
viral video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER RUPIN SHARMA IPS  डेढ़ साल का बच्चा करीब छह फीट लंबे दरवाजे पर चढ़ा गया

सोशल मीडिया पर आए दिन बच्चों से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं जो बेहद ही क्यूट होते हैं। कई बार बच्चे की हरकतें देखकर हमे खुशी मिलती है तो वहीं कई बार ये बच्चे ऐसे कारनामे कर जाते हैं कि इनकी वीडियो देखकर हमें हैरानी होती है। कभी-कभी ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जिन्हें देखकर या तो बचपन की याद ताजा हो जाती है या फिर देखकर ऐसा लगता है कि बच्चे बचपन से ही शरारती होते हैं। एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट की दुनिया पर सामने आया है जिसे देखकर यकिन कर पाना मुश्किल होगा।

आमतौर पर एक या डेढ़ साल के बच्चे को ठीक से चलने या खड़े होने में काफी मुश्किल होता है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिससे देखकर शायद हर कोई हैरान हो जाएगा। इस वीडियो में करीब डेढ़ साल का एक बच्चा बिना किसी सहारे के करीब 6 फीट लंबे दरवाजे पर चढ़ गया और चढ़ने के बाद बड़े आराम से उतर भी गया।

दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा सा बच्चा जो कि डायपर पहना हुआ दिख रहा है वो बिना किसी सहारे के जाली लगा हुआ दरवाजे पर बड़े ही आराम से चढ़ रहा है। यहां तक की बच्चा इस बात का भी पूरा ख्याल रखते हुए नजर आ रहा है कि उसे किसी तरह से कोई चोट ना लगे। उसका ये बैलेंस देखकर आप दंग रह जाएंगे। इसके बाद बच्चा आराम से दरवाजे के एक तरफ से दूसरी तरफ हसते हुए उतर जाता है और फिर मुसकुराते हुए भागने लगता है। 

इस वीडियो को ट्विटर पर आईपीएस रुपिन शर्मा ने शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने  कैप्शन में लिखा, होनहार बिरवान के।

Viral Video: बच्ची फुल स्वैग में गा रही थी काट के कलेजा दिखा देंगे... मां का चांटा पड़ते ही बदला नजारा

Viral Video: छोटे छोटे बच्चों ने बना डाली लकड़ी की सुपर बाइक, देखकर हो जाएंगे फैन

जोश में आकर खिलाड़ी का गोल्ड मेडल चबा गया इस देश का मेयर, अब मांगी माफी

सोशल मीडिया पर इस क्यूट वीडियो को लोग काफी पंसद कर रहे हैं और जमकर शेयर भी कर रहे हैं। वहीं कई यूजर्स ने भी इस वीडियो

एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। 

 एक यूजर ने लिखा, हैरान कर देने वाला है वीडियो।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,  बच्चा एकदम प्रोफेशनल लग रहा है।   

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement