Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Viral: दुल्हन ने इमरान हाशमी के गाने 'आंख उठी मोहब्बत ने...' पर डांस करते हुए ली एंट्री, दूल्हे ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस वीडियो में दुल्हन एंट्री लेते समय बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी के पॉपुलर गाने 'आंख उठी मोहब्बत ने अंगड़ाई ली..' पर शानदार डांस करती दिखाई दे रही हैं।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Published on: August 12, 2021 14:01 IST
dulhan dance on emraan hashmi song aankh uthi mohabbat me watch viral video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: PHOTOSHOOT_WEDDING Viral: दुल्हन ने इमरान हाशमी के गाने 'आंख उठी मोहब्बत ने...' पर डांस करते हुए ली एंट्री, दूल्हे ने दिया ऐसा रिएक्शन 

किसी भी शख्स के लिए उसकी शादी का दिन बेहद खास और अहम होता है। इस दिन को और स्पेशल बनाने के लिए आजकल दूल्हा या दुल्हन कुछ अलग करते दिखाई देते हैं। कोई दुल्हन भारी-भरकम लहंगा पहने बाइक पर एंट्री लेती है तो दूल्हे भी उनसे कम नहीं हैं। वो भी सबके सामने अपने प्यार का इजहार करते हुए घुटने के बल बैठकर अपनी दुल्हन को प्रपोज कर देते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है। 

इस वीडियो में दुल्हन एंट्री लेते समय बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी के पॉपुलर गाने 'आंख उठी मोहब्बत ने अंगड़ाई ली..' पर शानदार डांस करती दिखाई दे रही हैं। खास बात ये है कि दुल्हन के चेहरे पर खुशी साफ दिखाई दे रही है। 

Viral Video: अपनी शादी में दूल्हे ने पहना सिर से पैर तक लंबा सेहरा, देखकर हैरान रह जाएंगे

दुल्हन के साथ वहां मौजूद फैमिली मेंबर्स भी थिरकने लगते हैं। दूल्हा भी खुद को डांस करने से नहीं रोक पाता है।

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। अब तक 68 हजार से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement