Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Viral Video: अपनी शादी में दूल्हे ने पहना सिर से पैर तक लंबा सेहरा, देखकर हैरान रह जाएंगे

एक दूल्हे ने इतना लंबा सेहरा पहना कि उसे देखकर लोग हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिससे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Updated on: August 11, 2021 15:34 IST
दूल्हे ने सिर से पैर तक पहना लंबा सेहरा- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM KHADEER7395 दूल्हे ने सिर से पैर तक पहना लंबा सेहरा  

सोशल मीडिया पर आए दिन शादी के कई मजेदार और दिलचस्प वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी दूल्हा अपनी शादी में दुल्हन की फोटोज खींचते हुए दिखाई देता है तो कभी दुल्हन दूल्हे का मेकअप करते हुए दिखती है। ये वीडियो मजेदार तो होते हैं, साथ ही शादियो में होने वाली मौज मस्ती और खुशी को भी साझा करते हैं। लोग शादी के फनी वीडियोज को भी देखना काफी पसंद करते हैं।

अब सिर्फ दुल्हन ही नहीं दूल्हे भी अपनी शादी के दिन सबसे अच्छा दिखना चाहते हैं और शादी के दिन सबसे अलग आउटफिट भी चुनते हैं ताकि लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच सकें। ऐसे में लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए एक दूल्हे ने इतना लंबा सेहरा पहना कि उसे देखकर लोग हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिससे देखकर आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी। 

इस वीडियो में दूल्हा स्टेज पर खड़ा नजर आ रहा है और उसने शेरवानी पहनी हुई है। जिसने सबसे ज्यादा लोगों को जो आकर्षित किया वो है इसका सेहरा। इसमें दूल्हे ने सिर से पैर तक लंबा सेहरा पहना हुआ है जिसे गुलाब और चमेली के फूलों से बनाया गया है। इंटरनेट की दुनिया में ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दूल्हे के इस वीडियो में आप देख सकते कि एक दूल्हा अपनी शादी में सिर से लेकर पैर तक लंबा सेहरा पहना हुआ नजर आ रहा है। सेहरे के साथ उसने एक मोटी सी माला भी पहनी हुई है। इसके अलावा उसने सफेद कलर का आउटफिट पहना है। वीडियो में दूल्हे का सेहरा देखकर आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि ये कितना भारी होगा।

नीरज चोपड़ा की बायोपिक में कौन बने 'गोल्डन बॉय', खुद नीरज ने बताई थी च्वाइस

ये वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखकर लोग खूब हंस भी रहे हैं। 

नीरज चोपड़ा का पुराना Dance Video वायरल, DJ पर लगाए जबरदस्त ठुमके देख याद आएगा लड़कपन

चेहरे पर मुस्कान लाने वाला इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर khadeer7395 ने शेयर किया है। वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक तीन लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

वहीम इस वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'भाईसाब खूबसूरत दिख रहे हो। मैं क्या कह रहा हूं कि सेहरे का ही सूट सिला देते कपड़े का पैसा बच जाता। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'गेट ही लगा लिए पूरा दूल्हे राजा।' इसके आलावा भी कई यूजर्स वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement