Friday, May 10, 2024
Advertisement

Viral: डॉगी का लुका-छुपी खेलते हुए वीडियो वायरल, लोगों ने कहा ये पीएचडी के साथ पैदा हुआ है

एक बच्ची कुत्ते को लुका छुपी खेलने के लिए कहती है। वो कुत्ते को बता रही है दिवार के पास जाकर खड़े होने के लिए ताकि वो छुप सके और फिर डॉगी उसे ढूंढे।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Updated on: August 15, 2021 11:53 IST
dog playing hide and seek- India TV Hindi
Image Source : TWITTER BUITENGEBIEDEN डॉगी का लुका छुपी खलते हुए वीडियो वायरल

अक्सर सोशल मीडिया पर पालतू जानवरों के क्यूट और मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। खासकर कुत्ते और बिल्ली जैसे जानवरों के वीडियो को देखना लोग पसंद करते हैं। इन दिनों एक ऐसा ही कुत्ते का मजेदार वीडियो सोशल वीडियो पर वायरल हो रहा है जिसमें एक कुत्ता एक खेल खेलते हुए नजर आ रहा है।

इस खेल को हम सब ने भी बचपन में खूब खेला होगा। दरअसल दिमाग वाला ये कुत्ता घर में बच्ची के साथ लुका छुपी खेल रहा है। इसके इस खेल को खेलते हुए देख हर कोई हैरान हैं।

डॉगी के वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्ची कुत्ते को लुका छुपी खेलने के लिए कहती है। वो कुत्ते को बता रही है दीवार के पास जाकर खड़े होने के लिए ताकि वो छुप सके और फिर डॉगी उसे ढूंढे। इसके बाद कुत्ता भी  बच्ची के बात को आसानी से समझ जाता है और जाकर दिवार पर अपना मुंह ढक के खड़ा हो जाता है।

कुछ देर तक वह मुंह ढक कर खड़े रहता है उसके बाद पीछे मुड़कर देखता है तो बच्ची उसे कहती है नो चीटिंग। इसके बाद कुत्ता फिर से दीवार की तरफ मुड़ जाता है और इंतजार करने लगता है की बच्ची उसे कब बुलाएगी। इसके बाद बच्ची कुत्ते को कहती है, आओ और मुझे ढूंढो और फिर वो उसे ढूंढने निकल जाता है।

डॉगी का ये प्यारा सा क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसको खूब पसंद भी कर रहे हैं। ट्विटर पर डॉगी के इस वीडियो को Buitengebieden ने शेयर किया है। वायरल हो रहा है यह वीडियो 25 सैकेंड का है और अब तक इसे  38 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Viral Video: जब बहुत सारा सामान लेकर शख्स ने चलाई स्कूटी, लोग बोले - पहली बार ट्रक पे किसी को हेलमेट लगाए देखा है

Viral: गर्मी से बचने के लिए कुत्ते ने लगाया ऐसा दिमाग, लोग बोले खुद को ठंडा रखने की निंजा टेक्निक

Viral: देखें मधुमक्खियों की रानी कैसे अंडे देती है, लोग बोले-अद्भुत

इस वीडियो देखने के बाद लोग कमेंट सेक्शन में डॉगी की तारीफ कर रहे हैं और लिख रहे है कि आज तक इतना इंटेलिजेंट कुत्ता कभी नहीं देखा है।

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement