Friday, May 10, 2024
Advertisement

Viral Video: जब बहुत सारा सामान लेकर शख्स ने चलाई स्कूटी, लोग बोले - पहली बार ट्रक पे किसी को हेलमेट लगाए देखा है

इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स स्कूटी पर ढेर सारा सामान लादकर हाइवे पर एकदम से चले जा रहा है।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: August 09, 2021 15:02 IST
एक शख्स ने ढेर सारा सामान लेकर चलाई स्कूटी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM NAUGHTY_CHACHAJI एक शख्स ने ढेर सारा सामान लेकर चलाई स्कूटी

सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक दिल्चप्स वीडियो देखने को मिल जाते हैं। वहीं कुछ वीडियो को देखकर हंसी आ जाती है तो कुछ वीडियो को देखकर लोग हैरान होते हैं। कुछ वीडियो तो इतने मजेदार होते हैं जिसे लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं। खासकर यूजर्स जुगाड़ वीली चीजों को कीफी देखते हैं और जमकर वायरल भी होते हैं। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

आजकल लोग जुगाड़ में कितने एक्सपर्ट हैं इसका अंदाजा आप इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं। ये वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं। इसमे एक शख्स अपनी स्कूटी पर इतना सामान लोड कर लिया है कि लोग इसे देखकर हैवी ड्राइवर बोल रहे हैं। इस ड्राइवर को देखकर अच्छे-अच्छे  हैवी ड्राइवर भी हैरान हो जाएंगे।

वायरल हो रहे इस वीडियो में जैसा आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स स्कूटी पर ढेर सारा सामान लादकर हाइवे पर एकदम से चले जा रहा है। हालांकि, ये वीडियो फनी है इसको देख कर हंसी भी आएगी लेकिन ये मामला गंभीर भी है। जिस अंदाज में ये आदमी हाइवे पर स्कूटी चला रहा है ऐसा स्टंट करने से अस्पताल और जेल भी पहुंच सकता है इसलिए ट्रैफिक के नियमों का पालन करना चाहिए इसे आप सुरक्षित भी रहेंगे।

इस शख्स के वीडियो को देखकर लोग हैरान भी हो रहे और हस भी रहे हैं। वहीं कुछ लोग इस शख्स को देखकर ये भी सोच रहे होंगे की इसने तो कमाल का जुगाड़ लगाया है। यहां तक कि हाइवे पर लोग इस शख्स की स्कूटी को ही देख रहे हैं और वीडियो बना रहे हैं।

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पेज 'naughty_chachaji' ने शेयर किया है जिसमें दिखाया गया है कि एक एक शख्स कैसे ढेर सारा सामान लेकर स्कूटी चलाए जा रहा है।

इस वीडियो पर लोग कंमेट भी कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा, ये तो हैवी ड्राइवर मैक्स प्रो निकला। वहीं एक दूसरे यूजर्स ने लिखा, पहली बार ट्रक पे किसी को हेलमेट लगा देखा है। इसके आलावा भी कई यूजर्स वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

यहां पढ़ें

Viral: देखें मधुमक्खियों की रानी कैसे अंडे देती है, लोग बोले-अद्भुत

Viral: गर्मी से बचने के लिए कुत्ते ने लगाया ऐसा दिमाग, लोग बोले खुद को ठंडा रखने की निंजा टेक्निक

Viral:मोबाइल फोन में बिजी था पति, पत्नी संग हो गया हादसा,  वीडियो देखकर लोग बोले: लग गई वॉट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement