Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Viral Video:पोते ने मांगी प्रॉपर्टी तो दादी ने बड़े प्यार से दिया ऐसा जवाब, सुनते ही छूट पड़ेगी हंसी

Viral Video:पोते ने मांगी प्रॉपर्टी तो दादी ने बड़े प्यार से दिया ऐसा जवाब, सुनते ही छूट पड़ेगी हंसी -viral video of funny conversation between grandson and grandmother related to property goes

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Updated on: August 12, 2021 23:18 IST
dadi - India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/SCREENSHOT दादी की फोटो 

इंटरनेट पर कब, क्या ट्रेंड कर जाए ये किसी को नहीं पता होता। पति-पत्नी की नोंक-झोंक से लेकर प्रैंक वीडियो तक, आए दिन कुछ न कुछ चर्चा में रहता ही है। ऐसे ही एक दादी-पोते का मजेदार वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे। ये दादी इतनी प्यारी बातें करती हैं कि आपको भी इन पर प्यार आ जाएगा।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पोता वीडियो कैमरा ऑन करके अपनी दादी जो की बीमार हैं और हॉस्पिटल में एडमिट हैं उनसे मजाक करने लगता है। पोता, अपनी दादी से कहता है कि मेरे दोस्त की दादी ने अपना घर उसके नाम कर दिया है और मैं किराए के घर में रहता हूं। इस पर दादी कहती हैं कि तेरी दादी तेरे साथ रहती हैं, प्यार बड़ा होता है कि पैसा। लोगों को दादी पोते की ये प्यार भरी लड़ाई खूब पसंद आ रही है। 

देखिए वीडियो- 

Viral: दुल्हन ने इमरान हाशमी के गाने 'आंख उठी मोहब्बत ने...' पर डांस करते हुए ली एंट्री, दूल्हे ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लोग ना सिर्फ इस वीडियो क्लिप को एक दूसरे से शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं। ये फनी वीडियो देखकर आपको भी मजा आ जाएगा। लोगों का कहना है कि दादी बहुत क्यूट है। इस दादी-पोते की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी हिट है, लोगों को इन बिंदास दादी के मजेदार जवाब खूब पसंद आते हैं। 

पढें वायरल की अन्य बड़ी खबरें- 

Video: अचानक सामने आई कार तो यूं बल खाकर निकला Auto लोग पूछ रहे : कहां से सीखी धमाकेदार ड्राइविंग

पानी में डूबी कार तो मालिक संग धक्का लगाने लगा डॉग, खूब वायरल हो रहा है ये Cute Video

Viral video: स्टेडियम में मैच देखने आई थी लड़की, अचानक उसके साथ हुआ कुछ यूं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement