Friday, May 10, 2024
Advertisement

Video: अचानक सामने आई कार तो यूं बल खाकर निकला Auto लोग पूछ रहे : कहां से सीखी धमाकेदार ड्राइविंग

ऑटो वाले की जबरस्त ड्राइविंग स्किल आपको हैरान कर देने के लिए काफी है। वीडियो पर बड़े ही मजेदार कमेट्स आ रहे हैं। 

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: August 12, 2021 13:35 IST
Auto driver amazing skill- India TV Hindi
Image Source : INSTA/GADDIYAN_WALE Auto driver amazing skill

यूं तो सड़क पर गाड़ी उतारने से पहले हर बंदा सोच लेता है कि आज सावधानी से चलाना है। लेकिन फिर भी हादसे हो जाते हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे गाड़ी चलाते हैं मानों पहले पायलट थे। एक ऐसा ही आटो ड्राइवर इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके शानदार कट को देखकर लोग उसके दीवाने हो गए हैं। 

वीडियो वाकई धमाकेदार है क्योंकि पानी भरी सड़क पर इस ऑटो वाले के स्टंट को देखकर लोग भौंचक्के हो  रहे हैं। आप ये हुनर देख लेंगे तो कहेंगे कि सड़क पर ऐसा करके भी बच गया।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सड़क पर सामने से ऑटो वाला चला आ रहा है। अचानक कट पर सामने से कार आ जाती है। ऑटो वाला टकराने की बजाय इस तरह से अपने ऑटो का कट लेता है कि लगता है कि ऑटो लहरा कर कार से बच कर निकला है। बिलकुल घुमावदार तरीके से जैसे छूने से बचने के लिए ऑटो ने कमर हिलाई हो।

ड्राइवर ने हादसा रोकने के लिए जिस शानदार तरीके से  कट लिया उसे देखकर लोग उसके फैन हो गए हैं और जानना चाह रहे हैं कि ऐसा उसने आखिरकार कैसे कर डाला।

इस वीडियो में स्टंट करने वाला ड्राइवर कौन है ये तो पता नहीं है लेकिन इसकी धमाकेदार ऑटो ड्राइविंग स्किल के लोग दीवाने हो गए हैं। लोग पूछ रहे हैं कि इसने ये शानदार ट्रेनिंग कहां से ली। 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम gaddiyan wale अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में कैप्शन दिया गया है when you learned driving from nasa यानी जब आपने नासा से ड्राइविंग लाइसेंस लिया हो। 

जहां तक वीडियो की लोकप्रियता की बात है, इसे लगातार देखा जा रहा है। अभी तक 57 हजार से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं और कमेंट्स में लोग तरह तरह के रिएक्शन देकर हैरानी जता रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement