Friday, March 29, 2024
Advertisement

Viral : डॉगी का गार्डनिंग करता हुआ क्यूट वीडियो वायरल, देखें किस तरह से गड्ढा खोदकर लगाया पेड़

इंटरनेट की दुनिया में कुत्ते का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी मालकिन के साथ मिलकर बागवानी करते नजर आ रहा है।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: August 15, 2021 14:52 IST
Dog"s gardening- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MY_AUSSIE_GAL कुत्ते ने की गार्डनिंग 

अक्सर सोशल मीडिया पर पालतू जानवरों के क्यूट वीडियो और तस्वीरें वायरल होते रहते हैं। खासकर कुत्ते और बिल्ली जैसे जानवरों के वीडियो को देखना लोग काफी पसंद करते हैं। कभी  बिल्ली, कुत्ते डांस करते हुए नजर आ जाते हैं तो कभी खेलते हुए देखा जाता है। लेकिन इस बार इंटरनेट की दुनिया में कुत्ते का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी मालकिन के साथ मिलकर बागवानी करते नजर आ रहा है।

Related Stories

वायरल हो रहे कुत्ते की इस क्यूट वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कुत्ता अपनी मालकिन के साथ मिलकर बागवानी करते हुए नजर आ रहा है। जैसा कि वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि इस कुत्ते का नाम सीक्रेट है और ये एक आलू का पौधा लगा रहा है। 

इस वीडियो में ये डॉगी  बिल्कुल हू-ब-हू किसी इंसान की ही तरह आलू का पौधा लगाने के लिए खुदाई करते हुए दिख रहा है। डॉगी गड्ढा खोदकर उसमें आलू डालता है उसके बाद वह अपने पैरों से गड्ढे को मिट्टी से भरता भी है। इतना ही नहीं वह बड़े ही प्यार से कूद-कूद कर मिट्टी को बराबर करने की भी कोशिश करता है।

इसके बाद अपनी मालकिन के साथ दौड़ते हुए जाकर पाइप लेकर सिंचाई शुरू कर देता है और फिर लास्ट में इतने खूबसूरत तरीके से प्यार से मूसकूराते हुए अपनी मालकिन को हाई-फाई करता है। उसका ये हाई-फाई करने का अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया है।

डॉगी का ये प्यारा सा क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसको खूब पसंद भी कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर डॉगी के इस वीडियो को my_aussie_gal ने शेयर किया है। अब तक इस वीडियो को  1.7 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

Viral Video: छोटे छोटे बच्चों ने बना डाली लकड़ी की सुपर बाइक, देखकर हो जाएंगे फैन

बंदे ने चाकू की बजाय केकड़े से काटी सब्जी, लोग बोले : ये हुनर बाहर नहीं जाना चाहिए

यूजर्स  के इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं और रिएक्शन भी दे रहे हैं।  इस वीडियो देखने के बाद लोग कमेंट सेक्शन में  कुत्ते की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 एक यूजर ने लिखा है - ये कुत्ता मुझसे भी ज्यादा समझदार है। एक अन्य यूजर ने लिखा है -सीक्रेट वाक्यि  में जीनियस है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement